Headlines :
Home / Bollywood / फिल्‍म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ट्रेलर आज रिलीज

फिल्‍म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ट्रेलर आज रिलीज

बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव और सोनम कपूर की फिल्‍म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. 2 मिनट 34 सेकेंड के ट्रेलर में फिल्म की कहानी को दि‍लचस्प अंदाज में परोसा गया है. दिलचस्‍प बात ये है कि इस फिल्‍म में पहली बार एक्‍ट्रेस सोनम कपूर और उनके पापा अनिल कपूर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं दोनों पिता और बेटी के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस कहानी में आपको कई ट्व‍िस्ट देखने को मिलेंगे. फिल्म में अनिल कपूर, राजकुमार राव, सोनम कपूर और जूही चावला अहम भूमिका में दिखेंगे.



मीडिया के मुताबिक, फिल्म की कहानी ‘लव’ पर बेस्ड है. राजकुमार राव एक मुसलमान लड़के के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का टाइटल अनिल कपूर की हिट मूवी ‘1942 लव स्टोरी’ के पॉपुलर गाने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से लिया गया है.


अनिल कपूर के जन्मदिन पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया जिसे अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का फर्स्ट लुक पेश करते हुए बहुत एक्साइटेड फील कर रहा हूं. यह सफर मेरे जन्मदिन पर ही शुरू किया जा रहा है.’ बता दें कि फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी.

 

 

 

 

क्लिक कर : हमारी फेसबुक पेज को लाइक करें और लगातार खबरों के साथ जुड़े रहें..

About sapna bhardwaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

परिवार के साथ घूमती नज़र आई हिना खान,तस्वीरें हुई वायरल …..

टीवी की दुनिया की सबसे फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपने टीवी शो ...