Headlines :
Home / Crime / ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करते देख, गुस्साए पिता ने बेटी को जिदां जलाया

ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करते देख, गुस्साए पिता ने बेटी को जिदां जलाया

मुंबई के विरार में एक पिता ने अपनी 16 साल की बेटी पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया है। मामला सोमवार का है। बताया जा रहा है कि पिता ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसने बेटी को कथित तौर पर ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करते देख लिया। लड़की 70 फीसदी तक जल चुकी है।

पुलिस ने बताया कि हादसा दोपहर 2 बजे का है। पीड़िता अपने कमरे में फोन पर बात कर रही थी तभी उसके पिता वहां आ गए। उन्होंने उससे फोन रखने को कहा, लेकिन वह बात करती रही। इसके बाद पिता ने बेटी के हाथ से फोन छीनकर नीचे फेंक दिया पीड़िता की मां ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन उसके पिता ने उन्हें धक्का दे दिया। इसके बाद जब पीड़िता ने कमरे से बाहर निकलने की कोशिश की तो पिता उसे रसोई में ले गए और स्टोव से मिट्टी का तेल उसपर छिड़क कर आग लगा दी

पडोसियों का कहना है कि लड़की जल रही थी और घर से बाहर निकल मदद मांग रही थी। उसकी मां भी उसके पीछे-पीछे भाग रही थी। पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश की और उसपर पानी डाला। जिसके बाद पीड़िता नीचे गिर गई, उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे केईएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने आरोपी पिता को आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को वसाई कोर्ट ने कस्टडी में भेज दिया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी बेटी घंटों फोन पर बात करती रहती थी और कभी नहीं बताती थी कि किससे बात कर रही है।

 

 

 

 

क्लिक कर : हमारी फेसबुक पेज को लाइक करें और लगातार खबरों के साथ जुड़े रहें..

About sapna bhardwaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

छात्र ने पूछा- 72 हजार देने के लिए फंड कहां से लाएंगे? कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया कुछ ऐसा जवाब

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राज्यों के दौरे पर ...