Headlines :
Home / National / रोड शो के दौरान कन्हैया का बेगूसराय में विरोध, लोगों ने लगाए ‘देशद्रोही मुर्दाबाद’ के नारे

रोड शो के दौरान कन्हैया का बेगूसराय में विरोध, लोगों ने लगाए ‘देशद्रोही मुर्दाबाद’ के नारे

बिहार के बेगूसराय से लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार जेएनयू के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार को अपने क्षेत्र में ही लगातार विरोध-प्रदर्शन का सामना करना पड़ रहा हैं.कन्हैया कुमार कल मटिहानी विधानसभा के रामदीरी, महाजी, सिहमा समेत कई गांवों में रोड शो कर अपने लिए वोट मांग रहे थें. तभी रामदीरी गांव में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब सभा करने पहुंचे कन्हैया कुमार का लोगों ने जमकर विरोध किया.

इस दौरान एक शख्स उनसे पूछ बैठा आपको किस तरह की आजादी चाहिए? देश में गरीब आजाद नहीं घूम रहे हैं? गरीबों को किसने पकड़कर रखा है? वह शख्स यहीं नहीं रुका उसने कहा कि तुम हमारे नेता बनने चले हो… बनो अच्छी बात है। लेकिन सवर्णों को जब 10 प्रतिशत आरक्षण मिला तो भी तुम उसका विरोध कर रहे थे।भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह.. इंशा अल्लाह… के नारे तुमने लगाए.

इस पर कन्हैया कुमार कहते हैं तुम भाजपा से हो क्या? इस पर वह शख्स कहने लगता है कि वह नोटा को समर्थन करने वालों में से है. इसके बाद लोग देशद्रोही मुर्दाबाद का नारा लगाने लगते हैं. विवाद बढ़ता देख स्थानीय पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराया फिर कन्हैया कुमार के काफिले को आगे जाने दिया.

आपको बता दें की बेगूसराय में कन्हैया का मुकाबला बीजेपी नेता गिरिराज सिंह से है. गिरिराज सिंह केंद्र सरकार में मंत्री पद पर रहते हुए लगातार अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहे हैं. गिरिराज लगातार राष्ट्रवाद के मुद्दे पर आगे बढ़ते हुए चुनाव लड़ रहे हैं. बेगूसराय में चौथे चरण यानी 29 अप्रैल को मतदान होना है.

About Sonali Sona

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

कर्नाटक- विधायकों की गई 40-50 करोड़ की पेशकश- मुख्यमंत्री कुमारस्वामी बोले

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को विधानसभा में बहस जारी ...