Headlines :
Home / National / महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी : पंड्या और राहुल पर BCCI लोकपाल ने लगाया 20-20 लाख रुपये का जुर्माना

महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी : पंड्या और राहुल पर BCCI लोकपाल ने लगाया 20-20 लाख रुपये का जुर्माना

करण जौहर के टीवी चैट शो (कॉफी विद करण) के दौरान महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के लोकपाल डीके जैन ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल पर 20-20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

लोकपाल के अनुसार, ये दोनों खिलाड़ी एक-एक लाख रुपये 10 शहीद पैरा मिलिट्री फोर्स के कॉन्सटेबल की फैमिली को देंगे, जुर्माने की इस राशि के अलावा उन्हें ब्लाइंड क्रिकेट के प्रमोशन के लिए बनाए गए फंड में भी 10-10 लाख रुपये देने का आदेश दिया है.यह राशि 4 सप्ताह के अंदर जमा करानी पड़ेगी. बीसीसीआई के लोकपाल ने यह भी कहा कि हार्दिक और केएल राहुल की तरफ से यह राशि तय समय में नहीं जमा कराई जाती है तो बीसीसीआई इस राशि को उनकी मैच फीस में से काट सकती है.

लोकपाल ने यह भी बताया कि दोनों खिलाड़ियों ने इसके बाद बिना शर्त माफी मांगी थी और जांच लंबित रहने तक कार्रवाई के खिलाफ कोई आपत्ति नहीं जताई थी.

राहुल और हार्दिक पर जुर्माना लगने के बाद यह मामला यहीं खत्म हो जाता है. हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियंस के प्रतिनिधित्व करते हैं.जबकि राहुल किंग्स एलेवन पंजाब के एक अहम हिस्सा हैं.दोनों ही खिलाडी इस सीजन अपने -अपने टीम के लिए कमल का प्रदर्शन कर रहे हैं.यही वजह हैं कि इन्हे वर्ल्ड कप के लिए भी भारतीय टीम में जगह दी गई हैं.

About Sonali Sona

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मोदी जिंदाबाद और जय श्री राम न बोलने युवक को बेरहमी से पीटा

राजस्थान के सीकर से एक घटना सामने आयी है जहां एक 52 ...