Headlines :
Home / National / छिंदवाड़ा प्रचार करने पहुंचे सीएम कमलनाथ, कहा – मेरा बेटा काम ना करे तो फाड़ देना कपड़े

छिंदवाड़ा प्रचार करने पहुंचे सीएम कमलनाथ, कहा – मेरा बेटा काम ना करे तो फाड़ देना कपड़े

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने अपने बेटे नकुलनाथ के पक्ष में छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि अगर उनका बेटा काम ना करे तो लोग उसके कपड़े फाड़ दें.

कमलनाथ ने क्षेत्र से अपने 40 साल के जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि अब उन्होंने छिंदवाड़ा की जनता की सेवा करने का जिम्मा अपने बेटे को सौंपा है ताकि वह मध्यप्रदेश के लिए काम कर सके। उन्होंने कहा, ”मैं आज जहां हूं वहां इसलिए हूं क्योंकि आपने मुझे प्यार और ताकत दी है.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने स्थानीय लोगों से कहा ,”नकुल आज यहां नहीं है लेकिन वह आपकी सेवा करेगा। मैंने उसे यह जिम्मेदारी दी है। अगर वह काम नहीं करे तो उसे सजा दें और उसके कपड़े फाड़ दें। कांग्रेस नेता छिंदवाड़ा मुख्यालय से कम से कम 65 किलोमीटर दूर धनोरा गांव में बोल रहे थे। यह क्षेत्र अमरवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के तहत आता है और छिंदवाड़ा जिला मुख्यालय से करीब 65 किमी दूर है. कमलनाथ ने कहा, ”हम नयी यात्रा की शुरुआत करेंगे और इतिहास रचेंगे.

कमलनाथ ने कहा, ‘‘हम नयी यात्रा की शुरुआत करेंगे और इतिहास रचेंगे.’’ गौरतलब है कि कमलनाथ इस लोकसभा क्षेत्र से सबसे लंबे समय तक, नौ बार सांसद रहे हैं लेकिन अब उन्होंने अपने बेटे के लिए यह सीट छोड़ दी है। फिलहाल कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ रहे हैं। नियमों के अनुसार, राज्य सरकार चलाने के लिए उनका विधानसभा का सदस्य होना जरूरी है.

गौरतलब है कि कमलनाथ इस लोकसभा क्षेत्र से सबसे लंबे समय तक नौ बार सांसद रहे हैं लेकिन अब उन्होंने अपने बेटे के लिए यह सीट छोड़ दी है. फिलहाल कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ रहे हैं. नियमों के अनुसार, राज्य सरकार चलाने के लिए उनका विधानसभा का सदस्य होना जरूरी है.

कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर लोगों को गुमराह करने का आरोप भी लगाया. छिंदवाड़ा में 29 अप्रैल को मतदान होगा। पिछले लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में भाजपा ने 26 सीटें और कांग्रेस ने तीन सीटें जीती थीं.

About Sonali Sona

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

“Khidmat-i-Safar” Bandipora Office Inaugurated

“Khidmat-i-Safar” Bandipora Office Inaugurated Khidmat-i-Safar a reputed Hajj and Umrah company today ...