Headlines :
Home / Delhi / लिस्ट में नाम न होने से नाराज उदित राज, कहा- उम्मीद करता हूं BJP दलितों को धोका नहीं देगी

लिस्ट में नाम न होने से नाराज उदित राज, कहा- उम्मीद करता हूं BJP दलितों को धोका नहीं देगी

लोकसभा चुनाव-2019 में दिल्ली के उत्तर-पश्चिम दिल्ली सीट पर सियासत गरमा गई है. इस सीट से बीजेपी सांसद उदित राज ने ट्वीट करके नाराजगी जाहिर की है. उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा कि अमित शाह जी आपसे कई बार बात करने की कोशिश की एसएमएस भी भेजा एवं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से भी बात करने की कोशिश की मनोज तिवारी जी लगातार कहते रहे है कि टिकट मेरा ही होगा, निर्मला सीतारमण जी से भी कोशिश की लेकिन बात नही हो सकी और अरुण जेटली जी से भी आग्रह किया.

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली की सीट से बीजेपी के सांसद उदित राज ने अब तक टिकट की सूची में अपने नाम का ऐलान न होने को लेकर नाराजगी जाहिर की है. उदित राज ने ट्वीट कर कहा कि मैंने अपनी पार्टी विलय की, पूरे देश से मेरे करोड़ों समर्थक मेरे टिकट को लेकर बेचैन हैं.उन्होंने कहा कि मेरे समर्थकों ने आज शाम 4 बजे तक इंतजार करने को कहा है. इस ट्वीट के बाद उदित राज ने फिर ट्वीट करके कहा ‘आखिर में मैं @BJP4India से उम्मीद करता हूं कि वह दलितों को धोखा नहीं देगी.

बीजेपी की लिस्ट के मुताबिक, दिल्ली की चांदनी चौक सीट से डॉक्टर हर्षवर्धन, उत्तर-पूर्व दिल्ली से मनोज तिवारी, पश्चिमी दिल्ली से प्रवेश वर्मा और दक्षिण दिल्ली से रमेश बिधुड़ी को टिकट दिया है. पार्टी ने अभी तक पूर्वी दिल्ली, नई दिल्ली और उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से टिकट का ऐलान नहीं किया है.

बता दें की साल 2014 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उदित राज ने बीजेपी जॉइन किया था. बीजेपी ने उदित राज को दिल्ली के उत्तरी-पश्चिमी संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाया था. उदित राज ने साल 2014 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की कृष्णा तीरथ को हरा कर जीत हासिल की थी.

About Sonali Sona

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

कर्नाटक- विधायकों की गई 40-50 करोड़ की पेशकश- मुख्यमंत्री कुमारस्वामी बोले

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को विधानसभा में बहस जारी ...