Headlines :
Home / Bollywood / बॉलीवुड के खिलाड़ी और जॉन अब्राहम एक बार फिर होंगे आमने- सामने

बॉलीवुड के खिलाड़ी और जॉन अब्राहम एक बार फिर होंगे आमने- सामने

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह और जॉन अब्राहम गहरे दोस्त हैं और अपनी-अपनी फिल्मों के लिये आश्वस्त हैं. अक्षय की फिल्म मिथन मंगल और जॉन की फिल्म बाटला हाउस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. पिछले साल भी अक्षय की ‘गोल्ड’ के साथ जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ एक साथ प्रदर्शित हुई थी.

अक्षय ने दिलचस्प जवाब देते हुए कहा, जॉन ने भी इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि मेक सम नॉइज फॉर देसी बॉयज, मैं भी उसी बात को दोहराता हूं. वैसे भी यह बात सही है कि हम दोनों की फिल्म एक ही दिन आ रही है. अब आप ही बताइए, साल में कितने शुक्रवार होते हैं, सिर्फ 52 न और साल में लगभग कितनी फिल्में रिलीज़ होती हैं.

अक्षय ने कहा कि साल में 180 या 190 हिंदी फिल्म रिलीज होती है. ऐसे में क्या करें, 2-2 या 3-3 फिल्में साथ में नहीं आएंगी तो क्या करेंगे, आप ही बताइए.

इसमें कोई हैरानी की बात नहीं, हमें इसे लेकर एक-दूसरे पर ब्लेम करने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है. हमें इस समझ के साथ ही आगे बढ़ना होगा. अब मेरी और जॉन की फिल्में ही आपस में क्यों टकरा रही हैं क्योंकि हम दोस्त हैं. हम एक ही दिन पर अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर आश्वस्त हैं. दोनों फिल्मों के लिए भरपूर स्पेस है.

क्लिक कर : हमारी फेसबुक पेज को लाइक करें और लगातार खबरों के साथ जुड़े रहें.. 

About sapna bhardwaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

कैंसर के घाव के साथ सोनाली ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज कराकर भारत ...