Headlines :
Home / Crime / नई नवेली दुल्हन ने परिवार के 16 लोगों को किया खुले में बेहोश, जानें क्या है पूरा मामला—–

नई नवेली दुल्हन ने परिवार के 16 लोगों को किया खुले में बेहोश, जानें क्या है पूरा मामला—–

उत्तर प्रदेश: शाहजहांपुर में तिलहर तहसील क्षेत्र के धनेला गांव में एक नई नवेली दुल्हन ने परिवार के 16 लोगों को नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया. फिर जेवर और कैश समेट कर भाग गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

परिजनों ने बताया कि चार दिन पहले कन्हईलाल गोरखपुर से पूजा को ब्याह कर लाया था. बुधवार रात उसने पूरे परिवार को खाना खिलाया. फिर चाय में नशीली गोलियां डालकर सभी को पिला दिया. जब पूरा परिवार बेहोश हो गया तो पूजा ने जेवर, कैश समेटा और भाई के साथ भाग गई. .

धनेला गांव निवासी कन्हईलाल ने बताया कि तीन दिन पहले रिश्ते के बहनोई और सरेली गांव के धर्मपाल ने उसकी शादी गोरखपुर की पूजा से कराई थी. शादी के बदले पूजा के कथित भाई ने 40 हजार रुपये लिए थे. तब कही जाकर एक मंदिर में उसकी और पूजा की शादी हुई.

खुले में बेहोश पड़ा था परिवार, बारिश हुई तो होश में आए परिवार के लोग—–
कन्हईलाल ने बताया कि उसकी बहन पुष्पा और भाभी देवश्री तथा कुछ बच्चे आंगन में ही बेहोश हो गए थे. गुरुवार को जब पानी बरसा तो उन्हें होश आ गया. उसने बताया कि बहन पुष्पा ने बेहोश हुए अन्य सभी लोगों को जगाने का प्रयास किया, लेकिन वे लोग होश में नहीं आए. उसने देखा कि पूजा व उसका कथित भाई घर में नहीं था. इसके सभी को सीएचसी में भर्ती कराया गया.

About sapna bhardwaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

कन्नौजः डिंपल यादव ने किया नामांकन, अखिलेश और जया बच्चन मौजूद रहे

उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा से सपा और बसपा गठबंधन की प्रत्याशी ...