Headlines :
Home / Delhi / 19 दिल्ली पुलिसकर्मियों में छह महिला अधिकारी भी पुलिस पदक से सम्मानित….

19 दिल्ली पुलिसकर्मियों में छह महिला अधिकारी भी पुलिस पदक से सम्मानित….

दिल्ली :- पूर्व मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर हुए हमले की जांच करने वाले दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी दिल्ली के उन 19 पुलिसकर्मियों में शामिल हैं जिन्हें उनकी सराहनीय सेवा के लिए पुलिस पदक से सम्मानित करने के लिए चुना गया है. खास बात यह है कि इस बार पुलिस पदक के लिए चुने गए इन 19 दिल्ली पुलिसकर्मियों में छह महिला अधिकारी भी शामिल हैं.

दिल्ली पुलिस के तीन अधिकारियों को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति के पुलिस पदक के लिए चुना गया है. वहीं 16 पुलिस अधिकारियों को उनकी सराहनीय सेवा के लिए चुना गया है. पुलिस पदक के लिए चुने गए 16 अधिकारियों में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हरेंद्र कुमार सिंह शामिल हैं.

पूर्व मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर पिछले साल 19 फरवरी को केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर एक बैठक के दौरान कथित तौर पर हमला हुआ था. संयुक्त पुलिस आयुक्त शिवाजी सिन्हा, सहायक पुलिस आयुक्त दिनेश तिवारी और उप-निरीक्षक पुष्पा जग्गी को राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा.

चौ कुंडिमंग मीन (अतिरिक्त पुलिस आयुक्त), मोहम्मद अख्तर रिज़वी (पुलिस उपायुक्त), हरेंद्र कुमार सिंह (अतिरिक्त डीसीपी), सुमन नलवा (द्वारका में प्राचार्य / पुलिस ट्रेनिंग स्कूल), मीना नायडू (एसीपी), इंस्पेक्टर हरीश चंदर, किरण सेठी (एसआई) , भेरू सिंह राठौर (एएसआई) और विजयन (एएसआई) उन लोगों में से हैं जिन्हें पुलिस पदक से सम्मानित किया गया है.

About sapna bhardwaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

AAP विधायक प्रकाश जारवाल दोषी करार, कोर्ट ने लगाया 1 लाख का जुर्माना

लोकसभा चुनाव में अन्य दलों की तरह व्यस्त दिल्ली में सत्तारुढ़ आम ...