Headlines :
Home / Bollywood / 2019 में किसी भी फिल्म में नहीं नज़र आएंगे शाहरुख खान

2019 में किसी भी फिल्म में नहीं नज़र आएंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड किंग खान यानि शाहरुख खान की कई डायरेक्टर्स संग काम करने की खबरे आती रहती है। लेकिन अभी तक अपनी नई फिल्म की कोई सूचना नहीं दी है। खबरे ये भी है कि वे तमिल सिनेमा के सुपरस्टार डायरेक्टर एटली के साथ काम करते हुए नज़र आ सकते हैं। एटली की फिल्म बिजिल ने महज 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। इसके अलावा उनकी पिछली फिल्मों ने भी जबरदस्त कारोबार किया है।

उनके फैंस का मानना है कि साउथ और बॉलीवुड का ये कॉम्बिनेशन शाहरुख के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है और शाहरुख इस फिल्म के जरिए अपना शानदार कमबैक कर सकते हैं। खबरों के अनुसार, शाहरुख इस फिल्म में एक गर्म दिमाग और गुस्सैल शख्स का किरदार निभा सकते हैं और इसलिए ये टाइटल फिल्म को सूट करता है। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है। शाहरुख ने इससे पहले दिसंबर 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में काम किया था लेकिन जबरदस्त स्टार कास्ट के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कामयाब नहीं रही थी।

शाहरुख खान का कैमियो रोल

खबरों की माने तो ये बात कंफर्म हो चुका है कि शाहरुख रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो प्ले कर सकते हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख 2020 में किसी फिल्म में लीड स्टार के तौर पर अपनी धमाकेदार एंट्री करते हैं या 2020 में भी फैंस को किंग खान की फिल्म के लिए तरसना होगा।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

धकधक गर्ल ने सरोज खान को काम न मिलने पर, कही ये बड़ी बात….

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का कहना है कि सरोज खान ...