Headlines :
Home / Bollywood / छपाक के ट्रैलर आउट,लोगों ने किया बेहद पसंद

छपाक के ट्रैलर आउट,लोगों ने किया बेहद पसंद

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो हर साल खबरो में ही रहती है। फिल्म पद्मावती जैसे इतिहासिक फिल्म में कमाल का अभिनेय करने के बाद अब दीपिका पादुकोण जल्द ही एक सच पर आधारित फिल्म में नज़र आने वाली है। ये फिल्म एक ऐसी लड़की पर आधारित है जिसके ऊपर 15 साल की उम्र में ही एसिड से हमला किया गया था। ये फिल्म जिसके ऊपर बनायीं जा रही है, उनका नाम लक्ष्मी अग्रवाल है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनके बारे में बताने वाली है की इतनी समस्याओ के बाद भी लक्ष्मी अग्रवाल यह तक कैसे पहुंची,साथ ही अभी कुछ दिनो पहले एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया की जब वो लक्ष्मी से मिली थी तो वो उनको देख कर हैरान रह गयी थी,क्योकि इतनी सारी समस्याओ का सामना करने के बाद भी वो बहुत आत्मनिर्भर है। दीपिका ने ये भी कहा की मैं उनसे बहुत प्रभावित हूँ।

इस फिल्म का नाम छपाक रखा गया है, ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीस होने वाली है, और इस फिल्म के ट्रैलर भी आउट हो चुका है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है, लोगो को पूरी उम्मीद है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर देंगी। खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग करते वक्त दीपिका बहुत बार रो पड़ी थी।

इस फिल्म का निर्देशन मेघा गुलज़ार ने किया है जो अक्सर सच्ची घटनाओ पर आधारित फिल्मों का निर्देशन करती आ रही है। मेघा गुलज़ार लक्ष्मी अग्रवाल से मिलने गयी थी और उनकी पूरी कहानी सुनने के बाद उन्होंने इससे बनाने का फैसला किया। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का साथ देगे विक्रांत मेसी जो की उनके कॉक्टेर रूप में नज़र आएंगे

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

धकधक गर्ल ने सरोज खान को काम न मिलने पर, कही ये बड़ी बात….

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का कहना है कि सरोज खान ...