Headlines :
Home / Crime / शिल्पा शेट्टी के नाम पर धोखाधड़ी, लगाया करोड़ों का चूना, लखनऊ में केस दर्ज

शिल्पा शेट्टी के नाम पर धोखाधड़ी, लगाया करोड़ों का चूना, लखनऊ में केस दर्ज

लखनऊ: लखनऊ में मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों का चूना लगाने वाले जालसाजों के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के हजरतगंज में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के एमडी किरण बाबा है। आरोप है कि मिदा सदीप इंटरप्राइजेज के संचालक से आरोपी किरण बाबा ने फ्रेंचाइजी शुल्क और निवेश के नाम पर पैसा इन्वेस्ट कराया था। ये भी बताया था कि उनकी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हैं।

इस दौरान किरण बाबा ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की कई तस्वीरें और बैनर्स का प्रचार करते हुए भी दिखाया था और कहा था कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी खुद समय-समय पर आकर निर्देशन देती रहेंगी। इसके एवज में पीड़ित ने पार्टनरशिप का काम शुरू किया लेकिन उन्हें लगातार इस काम में घाटा होता रहा। इसके बाद छानबीन करने पर पता चला कि फ्रेंचाइजी के नाम पर धोखाधड़ी की जाती थी और भारी-भरकम रकम फ्रेंचाइजी के नाम पर लगवाई गई थी। इसके बाद पीड़ित ने कंपनी के मालिक किरण बाबा और डायरेक्टर विनय भसीन समेत स्टाफ के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित की शिकायत पर आईपीसी 408, 420 व 506 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

हजरतगंज एसीपी अभय मिश्रा के मुताबिक, ‘इस मामले में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक सहित स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है।बाकी मामले की जांच चल रही है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

डीजीपी बोले, महाराष्ट्र पुलिस की मंशा साफ नहीं, मुंबई के अधिकारियों ने अपने फोन किए बंद

14 जून को जहां बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फलैट ...