Headlines :
Home / Health / बिहार में कोरोना से BJP MLC नेता की मौत

बिहार में कोरोना से BJP MLC नेता की मौत

बिहार: बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 28 हजार के पार पहुंच गया है। कोरोना की जद में नेता तो आ रही रहे थे, मंगलवार को पहली बार मौत भी हो गई। प्रदेश में पहली बार कोरोना संक्रमण की वजह से किसी विधान पार्षद (MLC) की जान गई। मृतक विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह भारतीय जनता पार्टी के नेता थे। वे दरभंगा के स्थानीय प्राधिकार से एमएलसी थे। हफ्तेभर पहले कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सुनील सिंह को पटना एम्स में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को वे कोरोना की लड़ाई हार गए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मु्ख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि सुनील कुमार सिंह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे। सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी अभिरुचि थी। अपने व्यक्तित्व की बदौलत उन्होंने समाज के सभी वर्गों का आदर एवं सम्मान प्राप्त किया। उनका निधन राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति है।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत विधान पार्षद के पुत्र सुजीत कुमार से बात कर उन्हें सांत्वना दी। सुनील कुमार सिंह के निधन पर बिहार के राज्यपाल फागू सिंह चौहान और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी शोक जताया है।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर, 16 अगस्त से फिर से शुरू होगी माता वैष्णो देवी की यात्रा

जम्मू: देश मे कोरोना महामारी के प्रकोप से बचने के लिये बंद ...