Headlines :
Home / Crime / मां बनी हैवान…चार साल की बच्ची के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर कांप जाएगी रूह

मां बनी हैवान…चार साल की बच्ची के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर कांप जाएगी रूह

महाराष्ट्र: माँ को जहां भगवान का रुप कहा जाता है। वहीं महाराष्ट्र के पुणे शहर में ममता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आ रही है।

पिंपरी-चिंचवाड़ में एक 22 वर्षीय महिला ने अपनी चार साल की बच्ची की हत्या कर दी। इस घटना का कारण सिर्फ इतना ही था कि वह बहुत शरारती थी और अपनी मां का कहना नहीं मानती थी।वहीं पिंपरी-चिंचवाड़ पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि महिला की पहचान सविता दीपक काकड़े (22) के रुप में हुई है, जो सांगवी के भालेकरनगर की एक बिल्डिंग में रहती है।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रंगनाथ उड्डे ने बताया कि महिला अपने पति, दो बच्चों और सास-ससुर के साथ यहां रहती है। महिला का पति टैक्सी ड्राइवर है। उन्होंने बताया कि उसकी सास की हाल ही में मौत हुई थी। महिला ने बताया गया है कि बच्ची शरारती थी और उसका कहा नहीं मान रही थी। इसलिए गुस्से में दीवार पर बच्ची का सिर पटक दिया और उसका गला भी घोंट दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल में भेज गया और फिर पिता को सौंप दिया गया।

पुलिस ने बताया कि जब पति घर लौटा तो उसने देखा कि उसका छह महीने का छोटा बच्चा सोया हुआ है और उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है। आरोपी महिला के ऊपर हत्या का मुकदमा चलाया गया है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर, 16 अगस्त से फिर से शुरू होगी माता वैष्णो देवी की यात्रा

जम्मू: देश मे कोरोना महामारी के प्रकोप से बचने के लिये बंद ...