Headlines :
Home / Bollywood / पिता इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं, आप किसके भरोसे बैठकर खाओगे…!

पिता इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं, आप किसके भरोसे बैठकर खाओगे…!

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन इन दिनों हॉस्पिटल में कोरोना वायरस का इलाज करवा रहे हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन का कुछ ही दिनों पहले कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद दोनों को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी। इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी थी।

वहीं, हाल ही में अभिषेक बच्चन से फैन ने ट्विटर पर पूछा कि आपके पिता इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं, आप किसके भरोसे बैठकर खाओगे। यूजर की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने सादगी से बड़ा जबरदस्त जवाब दिया।

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया यूजर का रिप्लाई करते हुए लिखा, “फिलहाल तो लेट के खा रहे हैं दोनों एक साथ अस्पताल में।” अभिषेक के इस जवाब पर भी यूजर ने ट्वीट किया, जिसमें उसने लिखा, “जल्द ही ठीक हो जाइये सर, हर किसी की किस्मत में लेटकर खाना नहीं है।” यूजर की इस बात पर भी अभिषेक बच्चन ने सादगी से जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “मैं दुआ करुंगा कि आप हमारे जैसी स्थिति में कभी न आएं, हमेशा स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें।आपकी दुआओं का धन्यवाद मैम.” अभिषेक बच्चन के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सुशांत की बहन ने पीएम से लगाई न्याय की गुहार, कहा दी ये बात…!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने होने वाले ...