Home / Bollywood / लोगों का निशाना बना “फोन पे”, वजह बने बॉलीवुड के ये दो स्टार्स…

लोगों का निशाना बना “फोन पे”, वजह बने बॉलीवुड के ये दो स्टार्स…

डिजिटल पेमेंट ऐप फोन पे पर रविवार को सोशल मीडिया यूजर्स का जमकर गुस्सा फूटा। इतना कि लोगों ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर #UninstallPhonePay ट्रेंड करा दिया। यह हैशटैग काफी देर तक भारत में ट्रेंड हुआ, जिसकी वजह बने- बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और आलिया भट्ट। ये दोनों सेलेब्स इस कंपनी के ब्रांड अंबैस्डर हैं।

विरोध जताते हुए कुछ लोगों ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने यह बताया कि उन्हें आपत्ति किस बात पर है। लोगों ने इसमें बताया कि फोन पे ने ‘देश विरोधी’ आमिर खान और ‘नेपोकिड’ आलिया भट्ट को ब्रांड अंबैस्डर के तौर पर पेश किया है।

@bnaresh876 ने लिखा- आप अनइंस्टाल किए जाने के ही लायक हैं। आप 1 स्टार रेटिंग के लायक हैं और यूजर्स आपका इस्तेमाल न हीं करें, आपके इसी के लायक हैं। आप लोग नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। शर्म करिए।

@Parsotak24_7 ने कहा, “फोन पे ऐप को अनइंस्टाल कर कुछ बकाया बिल राष्ट्र के नाम चुका दीजिए।” वहीं, @kripashu के हैंडल से कहा गया- चलिए इनके गंदे पदचिह्न धो देते हैं। आइए हर उस चीज का बहिष्कार करें, जो ये छुएं।

चूंकि, इन दोनों फिल्म कलाकारों के खिलाफ लोगों में विभिन्न मुद्दों को लेकर कुछ वक्त से आक्रोश था, जो इन्होंने फोन पे के खिलाफ इस बहिष्कार अभियान के जरिए दर्शाया। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद से ही लोग आमिर और आलिया के रवैये से नाखुश थे। सुशांत के साथ काम करने के बावजूद आमिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ नहीं बोले। वहीं, वह अपने तुर्की दौरे को लेकर भी लोगों के निशाने पर आए।

यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत के खुदकुशी केस के बाद से फैंस-फॉलोअर्स आलिया से भी नाराज हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि इस केस में अब आलिया के पिता महेश भट्ट का नाम भी आया है। उनका लिंक रिया चक्रवर्ती के साथ निकला है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान, पति दिखे नाराज सोशल मीडिया पर कहा- किसी की निजी….

हरियाणा की जबरदस्त डांसर सपना चौधरी के घर नन्हा मेहमान आया है। ...