Home / Bollywood / कंगना रनौत ने बॉलीवुड की छम्मा छम्मा गर्ल पर निशाना साधते हुए ,बता डाला उन्हें पोर्न….

कंगना रनौत ने बॉलीवुड की छम्मा छम्मा गर्ल पर निशाना साधते हुए ,बता डाला उन्हें पोर्न….

बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है अब तो यह बात राजनीति तक पहुंच गई है जाएं करो रवि किशन इसका विरोध कर रहे हैं बॉलीवुड में ड्रग्स भविष्य में आने वाली पीढ़ी को बर्बाद कर सकती है ,तो वहीं दूसरी तरफ जया बच्चन समाजवादी सांसद इंडस्ट्री के पक्ष में खड़े है. अभी कुछ दिन पहले जया बच्चन को सपोर्ट करते हुए हेमा मालिनी सहित फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां सामने आई और अब उर्मिला मातोंडकर भी इसमें शामिल हो गई हैं ,उनके समर्थन पर उंगली उठाते हुए कंगना रनौत ने उन्हें भी अपने लपेटे में ले लिया है.
संसद में रवि किशन और जया बच्चन के बयान के बाद बॉलीवुड दो गुटों में बट गया है. कुछ जया के पक्ष में सोशल मीडिया पर अपने विचार रख रहे हैं तो कुछ रवि किशन का समर्थन करते हुए जया के बयान का विरोध कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की ‘छम्मा-छम्मा’ गर्ल यानी उर्मिला मातोंडकर ने जया बच्चन के बयान पर समर्थन जाहिर करते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा, जिसके बाद कंगना ने उर्मिला को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ बता डाला. एक्ट्रेस ने ‘पंगा क्वीन’ पर एक बार फिर से निशाना साधकर पलटवार किया है.
कंगना ने टाइम्‍स नाऊ को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार हैं. यह थोड़ा सुनने में बुरा लगता है, लेकिन वह यकीनन अपनी एक्‍टिंग के लिए नहीं जानी जाती थीं. वह किस लिए जानी जाती थीं, सॉफ्ट पॉर्न के लिए ना? अगर उन्‍हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्‍यों नहीं मिल सकता? किसी को भी टिकट मिल सकता है. हर किसी को टिकट मिल सकता है.
कंगना ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर का एक अपमानजनक इंटरव्‍यू देखा, जिस तरह वह मेरे बारे में बात कर रही हैं, वह पूरी तरह से चिढ़ाने वाला है. उन्‍होंने मेरे संघर्षों का मजाक उड़ाया. वह मुझ पर इसलिए अटैक कर रही हैं कि मैं बीजेपी से टिकट चाहती हूं. उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए यह इतना भी मुश्‍किल नहीं है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना एक्ट्रेस पर ताना मारा है. उन्होंने शिवाजी महाराज की एक तस्वीर को शेयर करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा है- ‘प्रतिशोध मनुष्य को जलाती रहती है, संयम ही प्रतिशोध को काबू करने का उपाय हैं’. शिवाजी महाराज अमर रहें.

दरअसल, दोनों के बीच मतभेद तब शुरू हुए जब जया बच्चन के बयान का समर्थन करते हुए उर्मिला मातोंडकर ने था कि अगर कंगना हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के खतरे पर इतनी ही बात करना चाहती हैं, तो उन्हें अपने राज्‍य से शुरुआत करनी चाहिए. उर्मिला ने पूछा था कि क्या उन्हें पता है कि हिमाचल ही ड्रग्स को जन्म देने वाला है?

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

बलिया गोलीकांड :-दुर्जनपुर के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह को हुई 14 दिन की जेल।

गोलीकांड के आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को आज कोर्ट में पेश किया ...