Home / Bollywood / हिना खान को रियलिटी शो में नहीं रही दिलचस्पी, इंटरव्यू के दौरान किए यह बड़े खुलासे…

हिना खान को रियलिटी शो में नहीं रही दिलचस्पी, इंटरव्यू के दौरान किए यह बड़े खुलासे…

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान अब तक दो हिट रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि इसके बावजूद अब उन्हें रियलिटी शोज में दिलचस्पी नहीं रही। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरन, अभिनेत्री ने बताया कि रियलिटी शो में अब रियलिटी नाम की चीज नहीं रही। बातचीत के दौरान उन्होंने अपने शो ‘ नागिन 5’ और एकता कपूर के साथ काम करने के बारे में भी बताया।

रियलिटी शो में दिलचस्पी नहीं रही:
मैं अब तक दो बड़े रियलिटी शो – ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ कर चुकी हूं ,लेकिन अब सच कहूं तो मेरे हिसाब से रियलिटी शो में रियलिटी नाम की चीज नहीं रही। अब रियलिटी शोज पहले से क्रिएट किए जाते हैं। हर सिचुएशन को बनाया जाता है और उस सिचुएशन पर कौन कैसी अपनी प्रतिक्रिया देगा, ये भी तय होता है। यकीन मानिए, हर चीज का फैसला शो के एडिट टेबल पर होता हैं। यही वजह है कि मुझे अब रियलिटी शो में दिलचस्पी नहीं रही।

शो की कामयाबी को बरकरार रखना एक जिम्मेदारी जैसा ही हैं:
मेरे फैंस नागिन के पिछले दो सीजन से मेरा इंतजार कर रहे थे। आखिरकार मुझे नागिन के रूप में देखने की उनकी इच्छा पूरी हुई और यही दुआ करती हूं कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरी उतरूं। ‘नागिन’ बहुत ही पॉपुलर शो है और इस शो से जुड़ना अपने आप में एक जिम्मेदारी भी हैं। पिछला हर सीजन कामयाब रहा हैं ऐसे में इस कामयाबी को बरकरार रखना एक जिम्मेदारी जैसा ही है। शूटिंग के पहले दिन का अनुभव बिलकुल ही अलग था। अब तक मैं कई शोज का हिस्सा रह चुकी हूं हालांकि ये मेरा पहला सुपरनैचुरल शो हैं। ‘नागिन’ पूरी तरह से टेक्नोलॉजी-बेस्ड शो है, मेरे लिए शुरुआत में थोड़ा मुश्किल हुआ लेकिन अब मैं पूरी तरह से कम्फर्टेबल हूं।

मैंने अपने करियर में बहुत रिस्क लिए हैं जिसपर मुझे खुद नाज भी है। टेलीविजन से लेकर फिल्म्स तक, वेब सीरीज से लेकर शॉर्ट फिल्म्स तक, मैं अब तक हर किस्म के माध्यम से जुड़ चुकी हूं और इन्हें काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला। सच कहूं तो मैं कभी टेलीविजन से दूर नहीं जाना चाहती हूं। टेलीविजन से ही मैंने अपने करियर की शुरुआत की और आगे चलकर भी यदि अच्छे प्रोजेक्ट्स मिले तो इस माध्यम में काम जरूर जारी रखूंगी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

फिल्म के लिए इस सुपरस्टार ने घटाएं अपनी फीस में से 8 करोड़ ,जाने पूरा मामला….

कोरोना वायरस और सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में ...