Home / Bollywood / रकुल प्रीत सिंह ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा, मीडिया पर उठाए सवाल, याचिका में कहा- रिया चक्रवर्ती अपना बयान वापस ले….

रकुल प्रीत सिंह ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा, मीडिया पर उठाए सवाल, याचिका में कहा- रिया चक्रवर्ती अपना बयान वापस ले….

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच के दौरान अपना नाम सामने आने के बाद अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिस पर आज सुनवाई हुई। दिल्ली उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की उस याचिका पर आज यानी गुरुवार को केंद्र से जवाब मांगा जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया रिपोर्टों पर रोक लगाने की मांग की है। न्यायमूर्ति नवीन चावला ने अभिनेत्री की याचिका पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, प्रसार भारती और भारतीय प्रेस परिषद को नोटिस जारी किया और जवाब मांगा।
अदालत ने अधिकारियों से कहा कि वे अभिनेत्री रकुल की याचिका को अभिवेदन मानें और सुनवाई की अगली तारीख 15 अक्तूबर से पहले इस पर फैसला लें। उच्च न्यायालय ने कहा कि उसे उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में मीडिया संयम बरतेगा। उसने आशा जताई कि याचिकाकर्ता से संबंधित खबरें बनाते वक्त मीडिया प्रतिष्ठान अपनी खबरों में संयम बरतेंगे, केबल टीवी नियमों, प्रोग्राम कोड तथा अन्य दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।
बता दे ,अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने याचिका में दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती अपना वह बयान वापस ले चुकी है जिसमें उसने कथित तौर पर याचिकाकर्ता का नाम लिया था, उसके बावजूद मीडिया में आ रही खबरों में उन्हें इस मामले से जोड़ा जा रहा है। अभिनेत्री का प्रतिनिधित्व अधिवक्ता अमन हिंगोरानी ने किया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

कमलनाथ के बयान से शिवराज का धरना हुआ शुरू

3 नवंबर को मध्य परदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होना है। ...