Home / Bollywood / कंगना रनौत ने एक के बाद एक ट्वीट कर करारा जवाब दिया डायरेक्टर अनुराग कश्यप को , आइए जानते हैं क्या लिखा ट्वीट में…..

कंगना रनौत ने एक के बाद एक ट्वीट कर करारा जवाब दिया डायरेक्टर अनुराग कश्यप को , आइए जानते हैं क्या लिखा ट्वीट में…..

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की बात से एनसीबी सीबीआई एम्स की टीम एडी जांच में लगे हुए हैं ऐसे में कंगना रनौत बॉलीवुड के चिट्ठे खोल रही हैं उनके एक के बाद एक ट्वीट बॉलीवुड की नींद को हिला रहे हैं नेता हो या अभिनेता उनका पंगा इस बीच हर किसी से हो चुका है अब तो लगने लगा है सरकार और बॉलीवुड से कंगना रनौत के रिश्ते तल्ख होते जा रहे हैं. गुरुवार को उनकी और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की ट्विटर पर तीखी बहस हो गई.

बहस की शुरूआत तब हुई जब अनुराग ने कंगना के क्षत्राणी वाले ट्वीट पर तंज कसा. पहले जानते हैं कंगना ने क्या ट्वीट किया था. कंगना ने ट्वीट कर लिखा था, “मैं एक क्षत्राणी हूं. सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी. मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ कभी समझौता नहीं किया और न कभी करूंगी! जय हिंद

 

इसी ट्वीट पर अनुराग ने लिखा, “बस एक तू ही है बहन – इकलौती मणिकर्णिका . तू ना चार-पांच को ले के चढ़ जा चीन पे. देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं . दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता. तेरे घर से एक दिन का सफ़र है बस LAC का . जा शेरनी. जय हिंद .

अनुराग के इस ट्वीट पर कंगना ने भी पलटवार किया उन्होंने लिखा, “ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूं आप अगले ऑलंपिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मेडल्स चाहिए हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फ़िल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफ़ॉर्ज़ को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कब से हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफ़ी चतुर थे.”

इसके बाद अनुराग ने ट्वीट किया, “तेरी ज़िंदगी ही अब metaphor हो गयी है बहन. हर कही बात भी metaphor है. हर इल्ज़ाम metaphor है. इतना metaphor दे मारा है तुमने Twitter पे कि जनता, बेरोज़गारी generator को तुम्हारा डायलॉग राइटर कहने लग गयी है. जब की मुझसे अच्छा कोई नहीं जानता तुम कितना अच्छा improvise करती हो.

इसके बाद कंगना ने अनुराग को तीखा जवाब दिया और उन्होंने अनुराग को गर्म हल्दी का दूध पीकर सो जाने की सलाह दी.

 

बता दें कंगना पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं पहले जहां शिवसेना और उनके बीच काफी तनाव देखा गया. वहीं बॉलीवुड के साथ भी उनके रिश्ते तल्ख होते जा रहे हैं. पहले सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में और फिर ड्रग्स के मुद्दे पर कंगना ने बॉलीवुड को निशाने पर लिया है.

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

बलिया गोलीकांड :-दुर्जनपुर के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह को हुई 14 दिन की जेल।

गोलीकांड के आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को आज कोर्ट में पेश किया ...