Home / Bollywood / शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर लगे गोल्ड स्कीम के निवेशक से धोखाधड़ी के आरोप , शिल्पा ने कहा- बहुतों को नहीं पता होगा…

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर लगे गोल्ड स्कीम के निवेशक से धोखाधड़ी के आरोप , शिल्पा ने कहा- बहुतों को नहीं पता होगा…

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने और हसबैंड राज कुंद्रा पर लगे धोखाधड़ी के आरोपों का जवाब दिया है। दोनों पर गोल्ड स्कीम में एक निवेशक से धोखाधड़ी का आरोप है, जिसपर शिल्पा ने कहा सच जल्द सामने आने की बात कही है।
दरअसल, शिल्पा और राज कुंद्रा पर गोल्ड स्कीम में एक निवेशक से धोखाधड़ी करने का आरोप है। एनआरआई सचिन जोशी ने खार पुलिस से हाल ही में सम्पर्क किया था और शिकायत की थी कि उनके साथ सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड ने धोखाधड़ी की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा ने इस धोखाधड़ी के आरोपों पर बातें करते हुए कहा है- सच जल्द सामने आ जाएगा। शिल्पा शेट्टी ने आईएएनएस से बातचीत में अपने और राज पर लगे इन आरोपों को झूठा और बेसलेस बताया है। उन्होंने कहा, ‘सतयुग गोल्ड वक्त पर अपने क्लाइंट के ऑर्डर को पूरा करता रहा है। हमने 1 किलो गोल्ड डिपॉजिट भी किया है, जिसके पैसे सचिन जोशी को भरने बाकी हैं और इसपर विलम्ब शुल्क भी लगेगा।’
शिल्पा ने कहा, ‘बहुतों को नहीं पता होगा कि हमारे पास सीरियल डिफॉल्टर के खिलाफ कोर्ट में चेक बाउंसिंग वाले केस भी हैं। यदि हमें उन्हें गोल्ड नहीं देना होता तो हम इसे कोर्ट में डिपॉज़िट ही नहीं करते।’ शिल्पा शेट्टी ने यह भी बताया कि कोर्ट ने इसके लिए कुछ न्यायाधीश अपॉइंट किए हैं, जिनके सामने हमने बकाया रकम की जानकारी पेश की है और यह इनवॉइस व वेबसाइट पर साफ-साफ मेंशन भी किया गया है।
यह कंपनी पहले शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राजकुंद्रा चलाते थे। शिकायतकर्ता के अनुसार, उन्होंने मार्च 2014 में 18.58 लाख रुपये में एक किलोग्राम सोना इस कंपनी की गोल्ड स्कीम के तहत खरीदा था।

पांच साल के प्लान के तहत उन्हें एक गोल्ड कार्ड दिया गया और उसमें इस अवधि के बाद उन्हें निश्चित मात्रा में सोने को भुनाने का वादा भी किया गया था लेकिन 25 मार्च, 2019 को अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें पता चला कि कंपनी का बांद्रा कुर्ला कार्यालय बंद है। इस कंपनी से शिल्पा ने 2016 में और राज ने 2017 में इस्तीफा दे दिया था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

दिल्ली में हुए दंगों में ताहिर हुसैन ने खर्च किए थे 1.25 करोड़ रुपये :-

दिल्ली में हुए दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन के खिलाफ शनिवार को ...