Home / Entertainment / IPL 2020 शुरू होने से पहले इस वजह से फैंस का दिल टूटा

IPL 2020 शुरू होने से पहले इस वजह से फैंस का दिल टूटा

आइपीएल 2020 की शुरुआत से पहले सुरेश रैना और हरभजन सिंह के टूर्नामेंट के हटने से फैंस का दिल टूटा था और अब अपनी पसंदीदा एंकर को ना देख पाने से करोड़ों फैंस का दिल जरूर टूटेगा।

भारतीय क्रिकेट स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं और पिछले कई सीजन से आईपीएल के दौरान एंकरिंग करती नजर आई हैं। इस साल मां बनने की वजह से वह टूर्नामेंट का मजा घर बैठे आम दर्शक की तरह से उठाएंगी। उन्होंने पति स्टुअर्ट के साथ सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

मयंती ने पति और बच्चे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, तो मैं इस बार आइपीएल को घर बैठे देखकर मजा करूंगी। सारी टीमों को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। ऑल द बेस्ट टू जतिन सप्रू, सुहैल चंडोक, आकाश चोपड़ा, संजना गणेशन, डीन जोन्स, स्कॉट स्टायरिस, ब्रेट ली, संजोग गुप्ता पूरी गैंग।

मयंती ने स्टार स्पोर्ट्स को शुक्रिया करते हुए कहा, मुझे इस बड़े इवेंट में एंकरिंग देने के लिए शुक्रिया। जब मुझे सबसे ज्यादा जरूरत थी जब स्टार ने मुझे स्पोर्ट किया यहां तक की मेरे प्रेग्नेंट होने के समय भी मेरी हिसाब से चीजों को तय किया जिससे मुझे काम करने में मुश्किल ना हो। मैं और पति स्टुअर्ट को छह महीने पहले एक बेटा हुआ है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

फिल्म के लिए इस सुपरस्टार ने घटाएं अपनी फीस में से 8 करोड़ ,जाने पूरा मामला….

कोरोना वायरस और सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में ...