Home / Crime / विवाहित जोड़े ने खाया जहर, वजह सुनकर….

विवाहित जोड़े ने खाया जहर, वजह सुनकर….

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। बरेली में बरामदगी के बाद पुलिस विवाहित प्रेमी युगल को लखनऊ ला रही थी। लेकिन अचानक प्रेमी युगल की तबीयत बिगड़ गई। तब दोनों ने बताया कि उन्होंने जहर खा लिया है। यह भी कहा कि दोनों साथ रहने न पाए तो क्या हुआ साथ मरेंगे। पुलिस ने दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया। लेकिन मौत हो गई। घटना के वक्त लड़की का भाई और जीजा मौजूद था।

जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते घर छोड़कर भागे शादीशुदा प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। दोनो अपना पर‍िवार छोड़कर बरेली चले गए थे और वहीं छ‍िपकर रह रहे थे। पुल‍िस दोनों को बरेली से लेकर लखनऊ आ रही थी क‍ि अचानकर रास्‍ते में दोनों की तब‍ियत खराब हो गई है। आनन-फानन पुल‍िस ने दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां दोनों की मौत हो गई।
प्रेम नगर सर्राफा थाना कृष्णा नगर निवासी विकास सोनी और स्नेह नगर कृष्णा नगर निवासी पारुल में प्रेम प्रसंग था। दोनों ही शादीशुदा थे, लेक‍िन प्रेम प्रसंग के चलते दोनों घर छोड़कर भाग गए थे। पारुल की मां ने विकास के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी। पारुल की मां ने विकास सोनी के खिलाफ 14 अगस्त को बेटी को भगा ले जाने की एफआइआइ दर्ज कराई थी। परिवार जन का आरोप था कि विकास पारुल की हत्या कर देगा। इसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। कोर्ट के आदेश पर पुलिस विवेचना कर रही थी। दोनों की लोकेशन बरेली में म‍िलने के बाद कोर्ट के आदेश पर पुल‍िस रिश्तेदार युवक के साथ वहां पहुंची और ह‍िरासत में ले ल‍िया था। दोनों को लखनऊ न्यायालय में पेश करने व लड़की का बयान दर्ज कराने के लिए लखनऊ लाया जा रहा था।

रव‍िवार देर रात पुल‍िस दोनों को बरेली से लेकर लाैट रही थी। रास्‍ते में दोनों की तबीयत खराब हो गई। दोनों के लगातार उल्‍टी करने पर पुल‍िस को उनके जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी हुई। इसके बाद गंभीर हालत में उन्‍हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। पुलिस का दावा है क‍ि तबीयत बिगड़ने पर दोनों ने बताया कि उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया है। प्रेमी युगल ने पुल‍ि‍स से कहा था क‍ि वह साथ जिएंगे और साथ ही मरेंगे। पुलिस के साथ गाड़ी में लड़की का भाई व जीजा भी मौजूद थे। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर दोनों को जहरीला पदार्थ कैसे और कब मिला।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

दिल्ली में हुए दंगों में ताहिर हुसैन ने खर्च किए थे 1.25 करोड़ रुपये :-

दिल्ली में हुए दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन के खिलाफ शनिवार को ...