Home / States / Bihar / गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा- 12 सीटों से चुनाव लड़ने का मिला ऑफर

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा- 12 सीटों से चुनाव लड़ने का मिला ऑफर

बिहार: बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) लेने के बाद चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में कुछ राजनीतिक पार्टियों द्वारा उनकी आलोचना की गई है। वहीं, गुप्तेश्वर पांडेय का कहना है कि ऐसा होना स्वभाविक है, क्योंकि राजनीति में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। उन्होंने कहा, मेरे पास 12 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर है। मैं बिहार में कहीं से भी चुनाव लड़ सकता हूं और जीत हासिल कर सकता हूं।

एक निजी चैनल से बातचीत में बिहार के पूर्व डीजीपी ने कहा, मेरा चुनाव लड़ने में अवैध क्या है। जब उनसे भविष्य में राज्य का गृह मंत्री बनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, मुझे भविष्य को लेकर कुछ नहीं पता है।

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, बिहार की जनता मुझसे बहुत प्यार करती है। मेरे पास 12 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर है। मैं कहीं से भी चुनाव लड़ सकता हूं और जीत हासिल कर सकता हूं। लोगों द्वारा चुनाव लड़ने को वीआरएस से जोड़कर देखा जा रहा है, जो गलत है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि किन पार्टियों की तरफ से ये ऑफर दिए गए हैं।

पूर्व डीजीपी ने कहा, फिलहाल मैंने तय नहीं किया है कि कहां से चुनाव लड़ना है। हालांकि, मेरे चुनाव लड़ने की संभावना प्रबल है। फिलहाल, किस दल के साथ जाऊंगा, मैंने यह तय नहीं किया है। आज शाम लोगों से बात कर फैसला करूंगा।

उन्होंने कहा, मुझे लेकर अफवाहों का बाजार गरम है। मुझे विवादित बनाया जा रहा है। मेरे खिलाफ विपक्ष चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाता है और आयोग अगर मुझे हटा देता है तो कितनी बेइज्जती होगी। मैं अपने करियर में 34 वर्षों तक बेदाग रहा, लेकिन माहौल इस तरह का कर दिया गया है कि चुनाव आयोग को मुझे हटाना पड़े।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

RJD का व्यंग PM मोदी पर

बिहार विधानसभा में “BJP” के फुल पेज का विज्ञापन चर्चा का विषय ...