Home / Entertainment / IPL: युवराज सिंह के ट्वीट का जवाब कुछ इस अंदाज में दिया इस खिलाड़ी ने…

IPL: युवराज सिंह के ट्वीट का जवाब कुछ इस अंदाज में दिया इस खिलाड़ी ने…

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है। दिग्गज क्रिकेटर्स पडीक्कल की तारीफ कर चुके हैं, पहले चार मैचों में पडीक्कल तीन हाफसेंचुरी जड़ चुके हैं। पडीक्कल ने शनिवार (3 अक्टूबर) को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 63 रनों की पारी खेली थी और आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इस पारी के बाद पूर्व क्रिकेटर्स युवराज सिंह ने पडीक्कल को लेकर एक ट्वीट किया और इस पर युवा बल्लेबाज ने जवाब भी शानदार दिया।

आरसीबी ने 25 रनों पर पहला विकेट गंवा दिया था, इसके बाद पडीक्कल ने कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर 99 रनों की साझेदारी निभाई और टीम को जीत के ट्रैक पर वापस ले आए। पडीक्कल और विराट दोनों ने मैच में हाफसेंचुरी जड़ी। पडीक्कल 45 गेंद पर 63 रन बनाकर आउट हुए, इस पारी के दौरान उनके बल्ले से छह चौके और एक छक्का निकला था। विराट 53 गेंद पर 72 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। युवराज सिंह ने ट्विटर के जरिए विराट और पडीक्कल की तारीफ की।

उन्होंने लिखा, ‘फॉर्म टेंपररी होती है क्लास हमेशा रहता है! विराट कोहली को मैंने पिछले आठ साल में कभी आउट ऑफ फॉर्म कभी नहीं देखा है, जो अद्भुत है। पडीक्कल सच में बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनके साथ बल्लेबाजी करके देखना होगा कि कौन ज्यादा बड़े शॉट्स लगाता है।’ इस ट्वीट पर जवाब देते हुए पडीक्कल ने लिखा, ‘आप से पाजी कोई मुकाबला नहीं है। फ्लिक करना आपसे सीखा है। हमेशा से आपके साथ बैटिंग करना चाहता था, चलिए करते हैं।’ राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 154 रन बनाए, जवाब में आरसीबी ने 19.1 ओवर में दो विकेट पर 158 रन बनाकर मैच आठ विकेट से जीत लिया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान, पति दिखे नाराज सोशल मीडिया पर कहा- किसी की निजी….

हरियाणा की जबरदस्त डांसर सपना चौधरी के घर नन्हा मेहमान आया है। ...