Home / Madhya Pradesh / कमलनाथ के बयान से शिवराज का धरना हुआ शुरू

कमलनाथ के बयान से शिवराज का धरना हुआ शुरू

3 नवंबर को मध्य परदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होना है। इसके पहले सीएम कमलनाथ द्वारा दिए  गए  बयान पर मध्य प्रदेश की राजनीति में अब छिड़ गया है महाभारत . मध्य प्रदेश में होने वाले चुनाव से पहले BJP और कांग्रेस में महाभारत छिड़ गया है। कांग्रेस नेता कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री BJP की महिला प्रत्याशी देवी को को आईटम कहा गया। कमलनाथ के इसी बयान के ऊपर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मौन धरने पर बैठे हुए हैं। शिवराज के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर में धरने पर बैठे हैं और ये धरना लगभग 2 घंटे तक चलने वाला है। तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के अन्य नेता अलग-अलग हिस्सों में मौन प्रदर्शन कर रहे हैं। धरने से पहले शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर साधा निशाना। शिवराज सिंह कहा कि इस तरह के बयानों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। देश में बहन और बेटियों का सम्मान से रखा जाएगा।

कमलनाथ के अलावा पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जनता 3 नवंबर को इमरती देवी को आइटम बना देगी। मध्य प्रदेश के डबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने मंच से कहा सुरेंद्र राजेश हमारे उम्मीदवार हैं और सरल स्वभाव के सीधे साधे है। मै क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं। आपको मुझे पहले से ही सावधान करना चाहिए था।

 

About SAPNA BHARDWAJ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

दीघा प्रत्याशी माया श्रीवास्तव का आज भी जनसंपर्क जारी रहा।आज पुनाईचक एवं शिवपुरी इलाके में माया श्रीवास्तव ने अपने लिये वोट की मांग किया।

दीघा प्रत्याशी माया श्रीवास्तव का आज भी जनसंपर्क जारी रहा।आज पुनाईचक एवं ...