Home / States / Bihar / नेता की जगह सेवक चुनने को तैयार है हिलसा की जनता : राजू दानवीर

नेता की जगह सेवक चुनने को तैयार है हिलसा की जनता : राजू दानवीर

नेता की जगह सेवक चुनने को तैयार है हिलसा की जनता : राजू दानवीर


हिलसा, 20 अक्टूबर 2020 : जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार सह पप्पू ब्रिगेड के बिहार प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान ये दावा किया कि हिलसा विधानसभा की जनता इस बार नेता की जगह सेवक को चुनेगी। उन्होंने कहा कि जो जनप्रतिनिधि इतने मौके मिलने के बाद भी कुछ नहीं कर पाए वे अब भी क्या कर लेंगे। जनता इस बात को बखूबी समझ रही है।

दानवीर आज चन्द्रकुरा,हिलसा व्यवहार न्यायालय और चिकसौरा बाज़ार होते हुए मुख्य मार्ग से हिलसा तक के सम्बंधित सभी गांवों में जनसंपर्क कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जनता की समस्याओं को ध्यान से सुना और उन्हें भरोसा दिलाया कि अगर उन्हें मौका मिला, तो वे स्थानीय समस्याओं का निदान अविलंब करते हुए अपनी पार्टी के प्रतिज्ञा पत्र के अनुरूप हिलसा को विकास का नया मॉडल देने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब कोई भी विपदा आयी, तब जन अधिकार पार्टी और पप्पू यादव मददगार बनकर प्रदेश की जनता के साथ खड़े रहे। बाढ़, सुखाड़, कोरोना और क्राइम की वजह से पीड़ित परिवार के लिए भी हमने और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने लड़ाई लड़ी। अब हम चाहते हैं कि हिलसा समेत बिहार में ऐसा माहौल बने, जहां नेता जनित आपदा खत्म हो जाये और सच में होने वाली आपदा में सरकार जनता के साथ खड़ी नज़र आये। इसलिए आप नेता नहीं, अपने राजू दानवीर जैसा बेटा को कैंची छाप पर बटन दबाकर विजयी बनाने का संकल्प लें।

About SAPNA BHARDWAJ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

पटना के कंकड़बाग स्तिथ बि जी बी हॉस्पिटल पर मरीज ने लगाया गंभीर आरोप,,इलाज के दौरान किडनी निकाल लिया डॉक्टर ने।।

पटना के कंकड़बाग स्तिथ बि जी बी हॉस्पिटल पर मरीज ने लगाया ...