Home / States / Bihar / BJP के बाद JDU का घोषणा पत्र जारी…

BJP के बाद JDU का घोषणा पत्र जारी…

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए ” JDU ” ने अपना मैनिफेस्ट जारी कर दिया है। गुरुवार को पटना में जदयू कार्यालय में हुए एक कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने इसे जारी किया। पार्टी ने नारा दिया है, ‘पूरे होते वादे, अब हैं नए इरादे।’ अध्यक्ष कहा कि हमने जो वादा किया है, उसे पूरा किया है। इस घोषणा पत्र के भी हर वादे को हम पूरा करेंगे। सात निश्चय-2 को पूरे प्रदेश में लागू किया जाएगा।इस दौरान “JDU ” प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि हमारा संकल्प है, युवा शक्ति-बिहार की प्रगति, आर्थिक हल-युवाओं को बल, आरक्षित रोजगार-महिलाओं को अधिकार और सशक्त महिला-सक्षम महिला।

तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों के वादे पर निशाना साधते HUYE  वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार सिर्फ वादा करने के लिए कुछ नहीं बोलते। अगर उन्होंने कुछ कहा है तो उसे पूरा करेंगे। लेकिन आजकल के आये हुए अनुभवहीन नेता कह रहे हैं कि 10 लाख नौकरियां देंगे। उन्होंने पूछा कि इन नौकरियों के लिए 58 हजार करोड़ रुपए कहां से आएंगे। सिंह ने कहा कि बिहार की वित्तीय स्थिति जाने बगैर ही इस तरह के वादे कर दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि झूठी घोषणाएं करने से बचना चाहिए। हमने इस कार्यकाल में सात निश्चय योजना को राज्य के हर गांव तक पहुंचा दिया है। आगे हमारी सरकार बनेगी तो हम सात निश्चय-2 पर काम करेंगे। हर घर तक बिजली पहुंच गई है। अब हर खेत तक पानी पहुंचाने का काम करना है। यह बता दें कि इससे पहले आज ही ” BJP ” ने भी अपना मैनिफेस्ट जारी किया है। देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पटना में ” BJP ” का संकल्प पत्र जारी किया। इसमें 19 लाख रोजगार का वादा है। सबसे बड़ा वादा शिक्षकों की नौकरी का है। भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में वादा किया है कि आने वाले एक साल में 3 लाख टीचरों की नियुक्ति करेगी।

 

About SAPNA BHARDWAJ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

पटना के कंकड़बाग स्तिथ बि जी बी हॉस्पिटल पर मरीज ने लगाया गंभीर आरोप,,इलाज के दौरान किडनी निकाल लिया डॉक्टर ने।।

पटना के कंकड़बाग स्तिथ बि जी बी हॉस्पिटल पर मरीज ने लगाया ...