Home / States / Bihar / दीघा विधान सभा क्षेत्र से भारतीय सब लोग पार्टी (भासपा) की महिला प्रत्यासी माया श्रीवास्तव नेे जनसमपर्क दीघा में जारी किया।।

दीघा विधान सभा क्षेत्र से भारतीय सब लोग पार्टी (भासपा) की महिला प्रत्यासी माया श्रीवास्तव नेे जनसमपर्क दीघा में जारी किया।।

दीघा विधान सभा क्षेत्र से भारतीय सब लोग पार्टी (भासपा) की महिला प्रत्यासी माया श्रीवास्तव नेे जनसमपर्क दीघा में जारी किया।।


दीघा विधान सभा क्षेत्र से भारतीय सब लोग पार्टी (भासपा) की महिला प्रत्यासी ने आज दीघा बाजार,दीघा मस्जिद बाले इलाके,शिवपुरी,दमारिया,गर्दनी वाग में अपने समर्थकों तथा पार्टी पदाधिकारियों के साथ जनसंपर्क किया।जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र की जनता ने श्रीमती श्रीवास्तव के प्रति अपनी पूरी आस्था ब्यक्त की और कहा कि इस बार पूरी तरह आधी आबादी के साथ साथ आम लोगों का झुकाव श्रीमती श्रीवास्तव के साथ है । दीघा के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने श्रीमती श्रीवास्तव को फूल मालाओं से भर दिया और कहा कि यहां के मुस्लिम समुदाय हर तरह से माया श्रीवास्तव के साथ है।श्रीमती माया ने कहा कि 2010 में इस छेत्र से जदयू की प्रत्यासी पूनम देवी विजय हुई और पांच वर्षों तक जनता को दर्शन नही दी । 2015 में भाजपा प्रत्यासी संजीव चैरसिया ने भी पांच वर्षों तक क्षेत्र में जनता को दर्शन नही दिए। जहां दीघा की जनता को एनडीए ने हमेशा ठगने का काम किया वहीं महा गठबन्धन के दल के चुनाव चुनाव के समय ही नजर आती है।जनता हमेशा अपने मूल भूत समस्या से जूझती रही है लेकिन समस्या आज तक बनी हुई है।इस बार जनता मुझे आशीर्वाद देती है तो मैं निश्चित रूप से नाला और सड़कों पर झोपड़ी बनाकर रहने बालों को अपना घर दिलाने व पीने की पानी उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकता होगी।


जनसंपर्क अभियान में पार्टी के उपाध्यक्ष एवं प्रभारी अनिल दुबे,संगठन मंत्री सुधांशू सिंह,राघवेन्द्र जी,अशोक सिंह, नंदू कुमार ,सतीश सिंह,अनिल यादव,स्थानीय फयाज अहमद,डॉ नाजिद,साबिर साहब,रिजवान,फैज अहमद,सनाउल्लाह के साथ अनेकों मुस्लिम संवर्ग के लोग उपस्थित थे।
दीपक कुमार श्रीवास्तव
चुनाव अभिकर्ता

About SAPNA BHARDWAJ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

छुरा मारने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे।।

पटना के मनेर थाना अंतर्गत छुरा मारने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के ...