Home / Political / ओवैसी का बीजेपी से सवाल- एक साथ CAA+NRC का क्या है मतलब ?

ओवैसी का बीजेपी से सवाल- एक साथ CAA+NRC का क्या है मतलब ?

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कहा है कि देश में मुस्लिम समुदाय को भ्रमित करने की साजिश की गई है. उनके इस बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कहा कि हमलोग बच्चे नहीं हैं कि हमें कोई ‘भटका’ दे. BJP ने यह नहीं बताया कि एक साथ CAA+NRC का मतलब क्या है? अगर यह सिर्फ मुस्लिमों के लिए नहीं है तो सभी कानून से धर्म शब्द हटा दे.

ओवैसी ने कहा, जान लीजिए हमलोग बार-बार प्रदर्शन करते रहेंगे, जबतक कानून में हमें खुद को भारतीय साबित करने की जरूरत पड़ेगी. हम उस तरह के सभी कानून का विरोध करेंगे, जिसमें लोगों की नागरिकता धर्म के आधार पर तय की जाएगी.

वहीं बिहार चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा, ‘मैं कांग्रेस, आरजेडी से यह स्पष्ट कर दूं कि सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के दौरान आपकी चुप्पी लोग भूलेंगे नहीं. जब बीजेपी नेता सीमांचल के लोगों को घुसपैठिए करार दे रहे थे तो आरजेडी और कांग्रेस ने अपना मुंह बंद कर रखा था.

About SAPNA BHARDWAJ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

भासपा प्रत्यासी माया श्रीवास्तव ने अपने समर्थकों के साथ सरिस्ताबाद,साधनापुरी,अलका पूरी,बाबू बाजार,ढकनपुरा,तथा गर्दनीबाग इलाके में जनसंपर्क कर मतदाताओं से अपने लिये वोट मांगते हुए कहा कि ई भी एम के 09 पर स्थित तुरही छाप पर बटन दबा कर इस बार आप अपने लिए विधायक नही सेवक चुने ।।

भासपा प्रत्यासी माया श्रीवास्तव ने अपने समर्थकों के साथ सरिस्ताबाद,साधनापुरी,अलका पूरी,बाबू बाजार,ढकनपुरा,तथा ...