GBN24 News

Home StatesBihar मुख्यमंत्री आवास से पीड़ित परिवार को भगा दिया गया,, तो तेजस्वी यादव ने उनकी मदद को आश्वासन दिया।।

मुख्यमंत्री आवास से पीड़ित परिवार को भगा दिया गया,, तो तेजस्वी यादव ने उनकी मदद को आश्वासन दिया।।

by SAPNA BHARDWAJ

मुख्यमंत्री आवास से पीड़ित परिवार को भगा दिया गया,, तो तेजस्वी यादव ने उनकी मदद को आश्वासन दिया।।

 

       रोते बिलखते पीड़ित परिजन।।

फाइल फोटो : लापता राजेश कुमार

पटना : बता दे कि एक नौजवान लड़का 3 महीनों से लापता है ,एक निजी हॉस्पिटल में चेकअप कराने गया लड़का अब तक नही मिला,परिजनों का कहना है कि वो दर्द से परेशान था जिसके कारण उसने यूट्यूब के एक डॉक्टर से परामर्श लिया ,परामर्श के दौरान डॉक्टर ने उसे अपने क्लीनिक में बुलाया और रोज के चार हज़ार रूपया के तौर पर वकायदा चेक उप का फीस लिया ,लेकिन इलाज़ के दौरान डॉक्टर ने उसके रीढ़ की हड्डी ही तोड़ दी, जिसके कारण दर्द से वो और परेशान रहने लगा ,दर्द से परेशान लड़का डॉक्टर के पास तो गया, लेकिन वो वापस नही लौटा । बता दें कि  यह इल्जाम पटना के बेउर थाना स्थित BACK TO NATURE Spine clinic पर लगा हैै जिसके डॉक्टर पर आरोप लगाया है।

परिजनों ने डॉ रजनीशकांत पर आरोप लगाया कि उसके बच्चे को डॉक्टर ने गायब करवा दिया।।

 

तेजस्वी यादव के आवास के बाहर परिजनों ने बताया कि तेजस्वी यादव ने उन लोगों को आश्वासन दिया कि उनके बच्चे को जल्दी ढूंढ लाएंगे।।

परिजनों का कहना है कि डॉक्टर रजनिश कान्त ने उसके बच्चे को कहीं गायब करवा दिया  और धमकी दी , साथ ही साथ वहाँ के कम्पाउण्डर ने भी धमकी दी और कहा जो करना है कर लो हमलोग का कुछ उखाड़ नही पाओगे , पीड़ित ने प्रशासन से भी गुहार लगाई पर प्रशासन ने भी कुछ नही किया ,उल्टा प्रशासन ने लापता नवयुवक की माँ को उल्टा सीधा सुनाया और कार्रवाई भी आगे नही बढ़ी ।।

 

,पीड़ित परिवार मुख्यमंत्री आवास तक गए लेकिन वहां से भी उन्हें भगा दिया गया ,तब वे तेजस्वी यादव के पास पहुँचे और उन्होंने आस्वाशन दिया है कि वो आगे की कारवाही करेंगे ,और उनके बेटे को खोज निकालेंगे,रोते बिलखते हुए परिजनों ने बताया कि तेजस्वी यादव ने कहा कि हम आपके बेटे को खोज निकालेंगे ।।

न्यायालय के आदेश के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।।

रोते बिलखते परिजनों ने कहा कि हम लोग न्यायालय की शरण में भी गए और न्यायालय ने आदेश भी दिया है कि इस पूरे मामले को पाटलिपुत्र थाना से हटाकर जरूर थाने को दिया जाए और एसपी के निर्देश पर इस पूरे मामले की जांच व्यवस्था ना करें जब परिजन बेवर थाना अध्यक्ष से मिले और इस बाबत बात की तब बेवर थाना अध्यक्ष ने साफ कहा कि हम इस पर कोई कार्रवाई नहीं करेंगे परिजनों ने न्यायालय के आदेश का कॉपी भी दिखाया पर थाना अध्यक्ष ने न्यायालय के आदेश को मानने से साफ इंकार कर दिया।।

रोते बिलखते पीड़ित परिजन।।

 

रिपोर्टर:- शानू कुमार महाराज,रोहित वर्मा

You may also like

Leave a Comment