Headlines :
Home / National / 11वीं क्लास का लड़का बन गया अपने ही पिता का कातिल

11वीं क्लास का लड़का बन गया अपने ही पिता का कातिल

यूपी के 11वीं क्लास का एक लड़का अपने पिता का कातिल बन गया। वजह इतनी थी कि पिता घर में शराब पीकर लड़ाई करता था। बीती 27 तारीख को गाज़ियाबाद के मोदीनगर में हुई इस कत्ल की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है। आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक का नाम गुलाब सिंह है और उसकी उम्र 55 साल है।

27 तारीख को गाजियाबाद के मोदीनगर में पुलिस को सूचना मिली थी कि गुलाब सिंह को किसी ने चाकू से गोद दिया है। इसके बाद पुलिस मौके पर गई और जांच शुरू की। जांच में लगातार परिवार का बयान बदल रहा था। शक होने पर सख्ती से पूछा तो राज सामने आ गया। गुलाब सिंह के छोटे नाबालिग बेटे को पुलिस ने बीती रात हिरासत में लिया उसने अपना गुनाह कबूल किया। 11वीं क्लास में पढ़ने वाले आरोपी नाबालिग बेटे ने बताया कि उसने पिता को इसलिए मारा था क्योंकि वह घर में शराब पीकर झगड़ा करते थे।

पुलिस के सामने भी सबसे बड़ा सवाल यही था कि आखिर एक बेटा कैसे अपने पिता की हत्या कर देगा लेकिन ये सच सामने आने से पुलिस भी हैरान है। पुलिस को शक था कि परिवार को इस बारे में पता है। हालांकि अभी इस बात पर जांच जारी है। फिलहाल छोटे बेटे को ही गिरफ्तार किया गया है।

क्या ये समझा जाए की घर में कलेश को रोकने के लिए पिता की हत्या ही उपाय रह गया था? क्या कत्ल कर देने से समस्या हल हो पाएगी? दोनों सवालों के जवाब किसी के पास नहीं है, पिता को समझाया जा सकता था या परिवार में बैठकर बात की जा सकती थी लेकिन अफसोस ऐसा हो न सका।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

Amid shutdown and poll boycott, Anantnag records 13.61 voter turnout

Sheikh Mustafa/PNI A complete shutdown was observed across Kashmir against alleged ill-treatment ...