Monday, August 8, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateअखिलेश ने बंद किया था 15 आतंकियों का केस, बाद में 4...

अखिलेश ने बंद किया था 15 आतंकियों का केस, बाद में 4 को हुई फांसी, बाकी को उम्रकैद: जेपी नड्डा

spot_imgspot_img

योगी सरकार को जनता के विश्वास पर खरा उतरने का दावा करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने कहा कि पिछले करीब साढ़े चार सालों में यूपी बीमारू राज्य की छवि से बाहर आकर विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है। जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ करने पहुंचे नड्डा ने रविवार को कहा कि भाजपा की फितरत वादों पर खरा उतरना और सिद्धांतों पर अडिग रहने की है और पार्टी की यही अदा जनता को रास आ चुकी है जिसका उदाहरण भाजपा की जनसभाओं में जनसैलाब का उमड़ना है जबकि विपक्ष के नेता बमुश्किल इतने लोग जुटा पा रहे है जितने भाजपा के छोटे मोटे कार्यकर्ता सम्मेलन में होते हैं।

उन्होंने अंबेडकरनगर को प्रभु श्री राम की धरती बताया और जय श्री राम का जयकारा भी लगवाया। उन्होंने कहा कि वह श्री राम की धरती और डॉ. राम मनोहर लोहिया की जन्म भूमि को नमन करते है। उन्होंने कहा कि यहां उपस्थित भीड़ इस बात की गवाह है कि देश और यूपी में भाजपा ने जनता का भरपूर विश्वास हासिल किया है। इसी जन वश्विास के जरिए यूपी में भाजपा दोबारा सत्ता हासिल करेगी। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कौशल किशोर सांसद लल्लू सिंह समेत कई नेता मौजूद थे। जेपी नड्डा ने कहा कि जो दूसरे दलों में जनसभाएं होती हैं, वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन के बराबर की भीड़ होती है।

भाजपा अध्यक्ष ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा, अखिलेश यादव ने 15 आतंकियों के खिलाफ केस वापस ले लिया। बाद में जब मामला दोबारा खुला तो 15 में से 4 आतंकियों को फांसी पर लटका दिया गया और बाकी को उम्रकैद की सजा मिली।  वह ‘रक्षक’ था या ‘भक्षक’? उन्हें ‘आराम’ और योगी जी को ‘काम’ दें। उन्होंने आगे कहा, 6वीं जन विश्वास यात्रा, पूरे उत्तर प्रदेश में, जनता के विश्वास के लिए 403 विधानसभा क्षेत्रों में लगभग 4 करोड़ नागरिकों के साथ सीधा संपर्क बनाएगी। 

भाजपा की जनसभा में उपस्थित भीड़ ऐतिहासिक जनसैलाब है। जनविश्वास यात्रायें मथुरा, झांसी, बिजनौर, बलिया और गाजीपुर में भी निकल रही है। योगी मथुरा में राजनाथ सिंह झांसी में, बिजनौर में नितिन गडकरी, शिवराज सिंह बलिया में और गाजीपुर में स्मृति ईरानी है और उन्हें खुद अवध की धरती पर आने का सौभाग्य मिला है।  उन्होंने कहा, प्रदेश में छह स्थानों से शुरू हुई यह जन विश्वास यात्रा प्रदेश के 403 विधानसभा में होकर लगभग चार करोड़ जनता के साथ सीधा संपर्क करते हुए जनता का विश्वास प्राप्त करेगी। जन विश्वास यात्रा के माध्यम से लोगों के बीच में जाना, अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाना, जो कहा वह करके दिखाना, यह कभी आपने पहले सुना नहीं होगा।

पहले की संस्कृति थी वोट बटोरो, जनता को बांटो, भाई को भाई से लड़ाई, नदी के इस पार और उस पार में झगड़ा पैदा करो, लोगों को बांट कर के वोट ले लो और उसके बाद भूल जाओ और अगले चुनाव में नए-नए नारे लेकर आओ यही चुनाव की नीति रही। जनता के बीच में जाना और जनता का विश्वास हासिल करना, जो कहा वह किया यह काम पूरे देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है। इस बात को देश की जनता को समझना होगा। भाजपा समर्पित भाव से लोगों की सेवा कर रही है। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास, केवल भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में संभव है। बाकी और दलों में संभव नहीं है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments