Tuesday, January 18, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentअनुपमा' फेम रुपाली गांगुली का एथनिक लुक्‍स देख फिदा हुए फैंस, बोले-परम...

अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली का एथनिक लुक्‍स देख फिदा हुए फैंस, बोले-परम सुंदरी

spot_img

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ की फेम रुपाली गांगुली टीवी की दुनिया में एक्टिव रहने के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। शो से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक की सभी बातें रुपाली अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पोस्ट में अपने बेहतरीन ड्रेटिशनल लुक को शेयर किया है, जिसे उन्होंने अपना नवरात्रि का सेकेंड डे स्पेशल लुक बताया है। 

कैप्शन में लिखा- हरे रंग की खासियत

रुपाली गांगुली अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर किया है, जिसमें वह ग्रीन साड़ी में एक दम परफेक्ट दिख रही हैं। वह अपने नवरात्रि लुक को शेयर करते हुए हरा रंग और  देवी ब्रह्मचारिणी महत्व के बारें में कुछ स्पेशल जानकारी दी हैं। वह लिखती हैं -हैप्पी नवरात्रि! दूसरा दिन, रंग: हरा- नवरात्रि का दूसरा दिन देवी ब्रह्मचारिणी का आह्वान है। यह दिन हरे रंग को समर्पित है, जो नवीकरण, प्रकृति और ऊर्जा से जुड़ा है। नवरात्रि के दूसरे दिन इस रंग को पहनने से जीवन में विकास, सद्भाव और ताजी ऊर्जा आती है। तो हरा पहनो और हरे हो जाओ । इसके अलावा रुपाली ने अपने फैंस को फैंस को नवरात्री की शुभकामनाएं दी हैं। 

पहले भी दिखा चुकी हैं अपना यैलो साड़ी लुक

रुपाली गांगुली इन दिनों अपने सीरियल ‘अनुपमा’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस शो में लीड रोल प्ले कर रही हैं। उनका शो टीआरपी की हिट लिस्ट में लगातार नंबर 1 बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ वो अपना नवरात्रि लुक दिखा कर फैंस को दिवाना कर रही हैं।

बता दें कि इससे पहले रुपाली गांगुली ने येलो कलर की साड़ी में पोज देती नजर आई थीं। रुपाली के इस नई फोटो को भी देखकर फैंस खूब प्यार लुटा है। फैंस रुपाली के पोस्ट के कॉमेंट बॉक्स में परम सुंदरी लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रुपाली का या एथनिक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments