Home Election अमित शाह का कांग्रेस और डीएमके पर हमला, कहा- 2जी, 3जी, 4जी...

अमित शाह का कांग्रेस और डीएमके पर हमला, कहा- 2जी, 3जी, 4जी सभी तमिलनाडु में है

Advertisements
Advertisements

तमिलनाडु में रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने डीएमके और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा है कि 2जी, 3जी, 4जी सभी तमिलनाडु में है। 2जी- मारन परिवार की 2 पीढ़ियां। 3जी- करुणानिधि परिवार की 3 पीढ़ियां। 4जी- गांधी परिवार की 4 पीढ़ियां, ये भी तमिलनाडु में हमें मिलता है।

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि एक ओर एआईएडीएमके-भाजपा NDA है जो देश को सुरक्षित करने, गरीबों का उत्थान करना चाहते हैं, देश के अर्थतंत्र को पटरी पर चलाना चाहते हैं और दूसरी ओर डीएमके और कांग्रेस पार्टी है जो अपने परिवार की ही चिंता करती है, भ्रष्टाचार से लिप्त रहती है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को तमिलनाडु के विलुप्पुरम में चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि सबसे पहले मैं बड़े दुख के साथ आप सभी के सामने क्षमा मांगना चाहता हूं कि मैं भारत की सबसे पुरानी भाषाओं में से एक, सबसे मधुर भाषाओं में से एक तमिल भाषा में आपसे बात नहीं कर सकता इसके लिए मुझे बहुत दुख है।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि स्टालिन जी भ्रष्टाचार की बात करते हैं। अरे, आप अपने गिरेबान में झांककर देखो। किसने किया था 2जी स्कैम? आपके आसपास ये सब चल रहा है और आप भ्रष्टाचार की बात करते हो। आपके परिजनों के कितने बड़े-बड़े महल बने हैं। सोनिया जी को चिंता है राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाने की और स्टालिन जी को चिता है उधयनिधि को मुख्यमंत्री बनाने की। उनको ना देश की चिंता है और ना तमिलनाडु की, उनको बस अपने परिवार की चिंता है।

शाह ने कहा कि 2022 में जब आजादी के 75 वर्ष होंगे, तब देश के हर गरीब के घर में नल से शुद्ध जल पहुंचाने का काम भाजपा की सरकार पूरा कर लेगी। अनुसूचित जाति के छात्रों के लिए 59000 करोड़ रुपए की पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति अनुमोदित करने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

आज जब हम पीछे मुड़कर देखते हैं तो 6.5 साल में लगभग देश के हर व्यक्ति को मकान देने की कगार पर हम खड़े हैं। 2022 में देश में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं होगा जिसके पास रहने के लिए पक्का मकान नहीं होगा। जो काम कांग्रेस 70 साल से न कर पाई, वो भाजपा की सरकार ने छह साल में करके दिखाया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

WATCH LIVE TV :

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments