Home State अमित शाह का ममता बनर्जी पर तंज, हेलिकॉप्टर खराब हुआ, लेकिन साजिश...

अमित शाह का ममता बनर्जी पर तंज, हेलिकॉप्टर खराब हुआ, लेकिन साजिश नहीं बताऊंगा

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए होम मिनिस्टर अमित शाह ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि आज मेरा हेलिकॉप्टर खराब हो गया, लेकिन मैं इसमें किसी की साजिश नहीं बताऊंगा। अमित शाह ने कहा, ‘आज मैं थोड़ा लेट हो गया क्योंकि मेरा हेलिकॉप्टर खराब हो गया। लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि इसमें किसी की साजिश थी।’ अमित शाह ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आयोग कह रहा है कि उन्हें लगी एक चोट हादसा थी, जबकि ममता बनर्जी का कहना है कि इसके पीछे साजिश थी।

अमित शाह ने कहा, ‘ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई है, लेकिन इसका पता नहीं चला है कि कैसे लगी है। टीएमसी का कहना है कि इसके पीछे कोई साजिश है, लेकिन चुनाव आयोग का कहना है कि यह एक हादसा था। दीदी आप पूरे पश्चिम बंगाल में व्हीलचेयर पर घूम रही हैं। अपने पैर को लेकर चिंता है, लेकिन आपको हमारे 130 कार्यकर्ताओं की माताओं के लिए कोई दर्द नहीं है, जिनके बच्चों को मार डाला गया।’ बांकुरा से पहले अमित शाह का झारग्राम में रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम था, लेकिन ऐन वक्त पर हेलिकॉप्टर खराब होने के चलते उन्होंने रैली को वर्चुअल ही संबोधित किया था।

ममता बनर्जी बोलीं, मेरी चोट से ज्यादा जरूरी है फर्ज: इस बीच सीएम ममता बनर्जी भी पुरुलिया जिले के बाघमुंडी इलाके में रैली को संबोधित करने के लिए व्हीलचेयर पर पहुंचीं। ममता बनर्जी ने इस दौरान खुद को घायल होने का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे चोट लगी, लेकिन सौभाग्य से बच गई। ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे चोट लगी, लेकिन फिर भी निकलना पड़ा। इसकी वजह यह है कि मेरे दर्द से ज्यादा दर्द राज्य के लोगों का है। मैं उन्हें छोड़ नहीं सकती। आदिवासी बहुल इलाके पुरुलिया के लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक दौर में यहां काफी आतंक था, जिस पर लगाम कसी गई है। यही नहीं उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने आदिवासियों के हित में कानून बनाए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments