Wednesday, November 30, 2022
spot_imgspot_img
HomeWorldअश्लील वीडियो बनवाती पकड़ी गई पाकिस्तानी एक्ट्रेस, चेंजिंग रूम में लगे थे...

अश्लील वीडियो बनवाती पकड़ी गई पाकिस्तानी एक्ट्रेस, चेंजिंग रूम में लगे थे खुफिया कैमरे

spot_imgspot_img

पाकिस्तान में लाहौर के एक थियेटर में कुछ साथी कलाकारों की कपड़े बदलते समय निर्वस्त्र अवस्था में वीडियो बनाने के आरोप में एक फिल्म व स्टेज अभिनेत्री के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी (FIA) के साइबर क्राइम विंग ने अभिनेत्री खुशबू और उनके साथी काशिफ चान के खिलाफ केस दर्ज की है। उन पर थियेटर में कपड़े बदलने वाले कक्ष में खुफिया कैमरा लगाने और अन्य अभिनेत्रियों को ब्लैकमेल व अपमानित करने के इरादे से आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप है। 

एफआईए के एक अधिकारी ने गुरुवार को को बताया, ‘खुशबू ने नाटक में काम कर रहीं चार अभिनेत्रियों के निवर्वस्त्र अवस्था में वीडियो बनाने के मकसद से थियेटर के एक कर्मचारी चान को कपड़े बदलने वाले रूम में खुफिया कैमरा लगाने के लिए एक लाख पाकिस्तानी रुपए दिए। इसके बाद खुशबू ने उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की और उनके आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर डाल दिए।

उन्होंने कहा कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नाटक के प्रोड्यूसर ने मामला दर्ज कराने के लिए एफआईए का रुख किया। नाटक के प्रोड्यूसर मलिक तारिक महमूद ने कहा, ‘खुशबू को साथी अभिनेत्रियों के साथ झगड़े के बाद नाटक से हटा दिया गया था, जिसके बाद उनसे उसकी दुश्मनी हो गई थी।’ एफआईए अधिकारी ने कहा कि चान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने स्वीकार किया है खुशबू के कहने पर उसने चेंजिंग रूम में खुफिया कैमरा लगाया था। वहीं, खुशबू को 21 दिसंबर तक गिरफ्तारी से राहत मिल चुकी है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments