Wednesday, February 28, 2024

आज फिर ED के सामने नहीं पेश होंगे दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल…

- Advertisement -

बीते बुधवार को पांचवां समन भेज कर आज अरविंद केजरीवाल ED के सामने पेश होना है लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज भी ईडी के सामने पेश नहीं होंगे। ईडी के समन को गैरकानूनी बताते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि यह सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार करने की कोशिश है। हम वैध समन का पालन करेंगे।। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि उनका मकसद केजरीवाल को गिरफ्तार कर दिल्ली की सरकार को गिराना है। हम ये कतई नहीं होने देंगे।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली शराब घोटाले मामले में चल रही जांच में पूछताछ के लिए आज CM अरविंद केजरीवाल को बुलाया था। ईडी ने बीते बुधवार को पांचवां समन भेजकर अरविंद केजरीवाल को पूछताछ में शामिल होने को कहा था।बता दे की इससे पहले भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चार बार समन भेजे जाने के बावजूद भी केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे |

आपको बता दे ,भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा, ‘अरविंद केजरीवाल, अगर छिपाने के लिए कुछ नहीं है तो आप खुद को ईडी और अन्य एजेंसियों के सामने पेश क्यों नहीं हो रहे हैं? आप वही केजरीवाल हैं, जिन्होंने अन्ना हजारे के संरक्षण में सबसे पहले यही कहा था, इस्तीफा होना चाहिए । आज आप जांच में सहयोग करने से इनकार कर रहे हैं। आप कहते हैं कि ये सब राजनीति से प्रेरित हैं, जैसे कि ‘भ्रष्टाचार’ करना आपका ‘शिष्टाचार’ है। कब तक आप यह विक्टिम कार्ड खेलेंगे? यह INDIA गठबंधन का ‘चरित्र’ है, केवल एक चीज जो उन्हें बांधती है वह कमीशन और भ्रष्टाचार है, कोई मिशन या विजन नहीं।

तो वही अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा हैं कि झूठे मामले में जांच एजेंसी ने AAP के कई नेताओं को जेल में डाला है। साथ ही उन्होंने कहा की अब भाजपा पूछताछ के बहाने उनको भी गिरफ्तार कराना चाहती है। उनका मकसद AAP के लोकसभा चुनाव प्रचार को रोकना है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी संपत्ति उनकी ईमानदारी है। झूठे आरोप व फर्जी समन भेजकर मेरी ईमानदारी पर चोट पहुंचाया जा रहा है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे