Wednesday, November 30, 2022
spot_imgspot_img
HomeElectionआज से असम-बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह, रैलियों में...

आज से असम-बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह, रैलियों में भरेंगे हुंकार

spot_imgspot_img

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनावों के मद्देनजर रविवार से असम और पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे। जहां वह जनसभाओं के संबोधित करने के अलावा अन्य राजनीतिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

भाजपा सूत्रों ने कहा कि शाह रविवार को असम के मार्गरीटा और नाजिरा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह बंगाल रवाना हो जाएंगे और शाम के समय खड़गपुर में रोड शो करेंगे।

सोमवार को शाह पश्चिम बंगाल के झारग्राम और रानीबंद में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और फिर गुवाहाटी रवाना हो जाएंगे। वहां पर वह टाउन हॉल कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल में पार्टी के उन 129 कार्यकर्ताओं के परिवारों से भी मुलाकात कर सकते हैं, जो बीते पांच साल में कथित रूप से राजनीतिक हिंसा में मारे गए हैं।

असम विधानसभा चुनाव की दिशा इस बार काफी हद तक नागरिकता संशोधन कानून और आदिवासियों के रुख पर टिकी है। कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ गमछे इकठ्ठा कर और चाय बगानों में काम करने वालों की न्यूनतम दिहाड़ी बढ़ाने की गारंटी देकर इन मुद्दों को चुनाव के केंद्र में ला दिया है। पार्टी ने चुनाव में जिन पांच गारंटी का वादा किया है, उनमें सीएए को निरस्त करने के लिए नया कानून बनाने का वादा भी शामिल है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments