Monday, June 17, 2024

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

- Advertisement -
न्यूज़ डेस्क : (GBN24)
लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां मजबूत कर ली है और जनता के समक्ष अपने अपने दावों को पेश किया है ,हाल ही में बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है,जिसके बाद से अलग अलग पार्टियों में बहस का घमासान देखने को मिल रहा है .
सभी पार्टियां एक दूसरे पर अपने तीखे बयानबाजी से तंज कस्ते हुए नजर आ रही है ,और उसमे सबसे ज्यादा घमासान उत्तरप्रदेश में देखने को मिल रहा है जी हाँ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है और उन्हें अहंकारी तक बता दिया है
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा. केशव प्रसाद ने कहा कि सपा के अहंकारी मुखिया अखिलेश यादव के दावों में दम नहीं है. समाजवादी पार्टी अब समाप्तवादी पार्टी बन चुकी है.
उन्होंने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा. दरअसल, अखिलेश यादव ने बीजेपी की लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आने के बाद कहा था कि इस लिस्ट से पता चलता है कि उसने हार स्वीकार कर ली है क्योंकि बगावत के डर से कई मौजूदा सांसदों का टिकट बरकरार रखा है.
अखिलेश के बयान पर पलटवार करते हुए डिप्टी CM केशव प्रसाद ने कहा कि अखिलेश यादव के दावों में कोई दम नहीं है. उन्होंने पिछले चार चुनावों के आंकड़े गिनाते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने दावा किया था कि वह 60 सीट जीतेंगे, लेकिन महज 5 सीट ही जीत सके. 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा ने दावा किया था कि पार्टी 300+ का आंकड़ा छुएगी, लेकिन हकीकत ये है कि समाजवादी पार्टी 47 सीटों पर सिमट गई.
खैर ये सियासी जंग लोकसभा चुनाव तक ऐसे ही चलते रहेगा पक्ष और बिपक्ष दोनों ही एक दूसरे पे निशाना साधते रहेंगे लेकिन अब ये चुनाव का परिणाम देखना बेहद दिलचस्प होगा ,क्योंकी राजनीती का ये खेल अब जनता भी बखूबी समझ चुकी है , वो तो आने वाला वक़्त बता ही देगा की 2024 के लोकसभा में किसको मिलेगी जीत की कुर्सी और किसको मिलेगी हार ,लेकिन देश की तररकी नहीं रुकनी चाहिए।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights