Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARएनएच-57 पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 4 बदमाश हथियार...

एनएच-57 पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 4 बदमाश हथियार के साथ धराए

spot_imgspot_img

दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर आए दिन लूट और छिनतई की घटनाएं होती रहती है। बीते 28 नवम्बर को ही पतोर ओपी क्षेत्र के पतोर गांव निवासी स्व. उमाशंकर मिश्रा के पुत्र सुनील कुमार मिश्रा को एनएच 57 पर कार सवार अपराधियों ने सिमरी थाना क्षेत्र के कमर पट्टी के निकट हथियार के बल पर दस हजार रुपए, बाइक आदि लूट लिया था। हालांकि इस मामले को पुलिस गोपनीय रखते हुए टेक्निकल सेल और स्थानीय सिमरी थाना की पुलिस के साथ मिलकर एसएसपी अवकाश कुमार ने सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी शुरू की।

पुलिस ने इस मामले में मुजफ्फरपुर जिला के ही चार अपराधियों को गिरफ्तार कर उसकी कार सहित लूट की दस हजार रुपए सहित कुल 11 हजार रुपए बरामद की है। इसका खुलासा शुक्रवार की शाम एसडीपीओ कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया है।

सुबह में ही दिया था लूट की घटना को अंजाम
सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि 28 नवंबर सुबह 5:30 घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़ित सुनील कुमार मिश्रा बाइक से भांजा हेमंत कुमार के साथ दरभंगा आ रहे थे। उसी दौरान कुमरपट्टी के पास लूट कर फरार हो गए। इसी बीच पहली दिसम्बर को सभी अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए। एसएसपी की ओर से गठित टीम ने अपराधियों धर दबोचा। लूट में शामिल अपराधी मुजफ्फरपुर के साहेबगंज के बेरिया निवासी सुधांशु कुमार, बिशनपुर का विजय कुमार, पारू के उस्ती गांव का महेश सहनी व बिशनपुर पट्टी का रघुनंदन कुमार है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments