Monday, June 24, 2024

किश्तवाड़ में स्मार्ट बिजली मीटर के खिलाफ कांग्रेस हमलावर..

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

आज किश्तवाड़ कांग्रेस ने जिला सचिव डॉ. जुनैद हसन के नेतृत्व में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर किश्तवाड़ जिले में स्मार्ट बिजली मीटर लगाने के सरकार के प्रस्ताव की निंदा की। डॉ. जुनैद हसन ने अन्य सम्मानित वरिष्ठ नेताओं के साथ, क्षेत्र की पहले से ही हाशिए पर मौजूद आबादी पर इसके हानिकारक प्रभावों का हवाला देते हुए, इस गलत योजना के विरोध का एक जोरदार संदेश दिया।

किश्तवाड़ में स्मार्ट इलेक्ट्रिक बिजली मीटर लगाने की सरकार की योजना के खिलाफ कांग्रेस मजबूती से खड़ी है, इस मामले में डॉ. जुनैद हसन ने सरकार के कार्यों की निंदा करते हुए इसे किश्तवाड़ के लोगों की भलाई का अपमान बताया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यदि सरकार अपने एजेंडे पर कायम रहती है, तो कांग्रेस पार्टी विरोध में सड़कों पर उतरने में संकोच नहीं करेगी, और आदेश वापस लेने तक प्रतिरोध जारी रखने की कसम खाई है।

डॉ. जुनैद हसन ने टिप्पणी की, “यह अनुचित है कि, सरकार जम्मू-कश्मीर के लोगों, खास कर गांवों में रहने वाले और गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों पर इतना बोझिल उपाय लागू करेगी।” “पिछले प्रशासन द्वारा किए गए मुफ्त बिजली के वादों के बावजूद, आम आदमी के सामने आने वाली वास्तविकता इन स्मार्ट बिजली मीटरों का लगाया जाना है।” इसके अलावा, डॉ. जुनैद हसन ने कुछ स्थानीय नेताओं के पाखंड पर प्रकाश डाला, जो संभवतः व्यक्तिगत एजेंडे के कारण इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर चुप रहे हैं। उन्होंने किश्तवाड़ के लोगों की ओर से लगातार लड़ने की कांग्रेस पार्टी की प्रतिबद्धता की पुष्टि की और उनसे भविष्य के चुनावों में कांग्रेस का समर्थन करने का आग्रह किया। कांग्रेस संवाददाता सम्मेलन में प्रमुख नेता तारक हुसैन जरगर, सेवादल किश्तवाड़ के कार्यकारी अध्यक्ष, नैयर अमीन बट, युवा कांग्रेस किश्तवाड़ के जिला अध्यक्ष, मोहम्मद अब्बास मलिक, वरिष्ठ कांग्रेस नेता, ज़ैन उल अज़हर और किश्तवाड़ के अन्य प्रतिष्ठित सदस्य उपस्थित थे। कांग्रेस किश्तवाड़ के लोगों के हितों की रक्षा के लिए संकल्प में एकजुट है, और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी कि उनकी आवाज सुनी जाए और उनके अधिकारों की रक्षा की जाए।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights