Friday, May 27, 2022
spot_imgspot_img
HomeNationalकेजरीवाल का केंद्र पर तंज,PM मोदी ने 'आप' को दिया ईमानदारी का...

केजरीवाल का केंद्र पर तंज,PM मोदी ने ‘आप’ को दिया ईमानदारी का प्रमाण पत्र

spot_imgspot_img

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) 1947 के बाद से देश की सबसे “ईमानदार” पार्टी है, यह दावा करते हुए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पार्टी को “ईमानदारी का प्रमाण पत्र” दिया है। केजरीवाल इन दिनों गोवा में पार्टी के लिए जोर-शोर पर प्रचार में व्यस्त हैं।

आगामी 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गोवा में प्रवास पर चल रहे अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पीएम मोदी ने ‘आप’ को आजादी के बाद से भारत की सबसे ईमानदार पार्टी का प्रमाण पत्र दिया है। मोदी जी ने सीबीआई, पुलिस ने मुझ पर और मनीष सिसोदिया पर छापा मारा। 21 पार्टी विधायकों को गिरफ्तार किया गया, 400 फाइलों की जांच के लिए आयोग का गठन किया गया था। फिर भी कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा, “भ्रष्टाचार मुक्त शासन हमारे डीएनए में है।

इसके अलावा 14 फरवरी को होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश की जनता के समक्ष 13 सूत्री एजेंडा भी रखा।

केजरीवाल ने कहा, “गोवा की जनता 14 फरवरी को होने वाले चुनावों का इंतजार कर रही है। लोगों के लिए आम आदमी पार्टी नई उम्मीद है। उनके पास पहले भाजपा/कांग्रेस के अलावा कोई विकल्प नहीं था, वे बदलाव चाहते हैं और निराश हैं।” आप के 13 सूत्री एजेंडे के तहत केजरीवाल ने कहा कि युवाओं को रोजगार दिया जाएगा और जिन्हें नहीं मिलेगा उन्हें 3,000 रुपये प्रति माह की सहायता मिलेगी।

केजरीवाल ने कहा कि बेहतर और मुफ्त स्वास्थ्य सेवा के लिए गोवा के हर गांव और जिले में मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल खोले जाएंगे। किसान समुदाय के साथ चर्चा के बाद खेती के मुद्दों को हल किया जाएगा। व्यापार प्रणाली को सुव्यवस्थित और सरल बनाया जाएगा। उन्होंने कहा, “हम 18 वर्ष से अधिक उम्र की प्रत्येक महिला को 1,000 रुपये प्रदान करेंगे। पर्यटन क्षेत्र को अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार विकसित किया जाएगा। गोवा में 24×7 मुफ्त बिजली और पानी होगा। सड़कों में सुधार किया जाएगा और सभी सरकारी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा दी जाएगी।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि राज्य में खनन का बहुत बड़ा निहित स्वार्थ है। केजरीवाल ने कहा कि अगर आप सत्ता में आती है तो वह छह महीने में लोगों को जमीन का अधिकार देगी।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments