केरल में बीजेपी नेता को चर्च का समर्थन, कहा- बालाशंकर का न जीतना गलत होगा

0
269

केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मलंकार आर्थोडॉक्स सीरियाई चर्च ने गुरुवार को अपने अनुयायियों से भाजपा नेता आर बालाशंकर के लिए वोट करने का आग्रह किया। बता दें कि बालाशंकर के हस्तक्षेप से ही केरल के अलाप्पुझा जिले में 1,000 साल पुराने चर्च को ध्वस्त होने से बचाने के लिए एक राष्ट्रीय राजमार्ग को चौड़ा किया गया था।

चेपाद में सेंट जॉर्ज ऑर्थोडॉक्स चर्च के विध्वंस को रोकने में बीजेपी राष्ट्रीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के सह-संयोजक बालाशंकर, समय पर हस्तक्षेप की सराहना करते हुए ऑर्थोडॉक्स चर्च के प्रवक्ता, फ्रान जॉन्स अब्राहम रावत ने कहा, चर्च के मुखिया बसेलिओस मारथोमा पॉल्सो II लोगों से उन्हें वोट करने का आग्रह करते हैं।

फ्रान कोनट ने कहा “अगर बालाशंकर को जीत के लिए वोट नहीं दिया जाता है, तो यह गलत होगा। प्रधानमंत्री ने चेपाड चर्च के मुद्दे में हस्तक्षेप किया था, जिसके बाद इसे पुरातत्व विभाग को सौंप दिया गया था और इस तरह चर्च को ध्वस्त करने के निर्णय को रोक दिया गया था। वह बालाशंकर ही थे जिन्होंने ऐतिहासिक चर्च को बचाने की कोशिश की।

केरल विधानसभा चुनाव के लिए बड़ा दांव खेलते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गुरुवार को मेट्रो मैन के नाम से पहचाने जाने वाले ई श्रीधरन को पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाया है। 88 वर्षीय श्रीधरन ने बीते सप्ताह ही बीजेपी ज्वाइन की थी।केरल में बीजेपी के प्रमुख के सुरेंद्रन जोकि अभी पूरे राज्य में चुनावी दौरा कर रहे हैं, उन्होंने विजय यात्रा के दौरान इस बात की जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here