Home State कोविड के चलते पंजाब सरकार ने लिया बड़ा फैसला - पटवारी और...

कोविड के चलते पंजाब सरकार ने लिया बड़ा फैसला – पटवारी और जिलेदार के पदों के लिए होने वाली परीक्षाओं को स्थगित किया

वीरेन्द्र मेहता
चंडीगढ़ – प्रदेश में लगातार बढ़ रही कोविड-19 की दूसरी लहर को देखते हुए पटवारी और जिलेदार के पदों के लिए 2 मई 2021 को अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड की तरफ से ली जाने वाली परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। उक्त जानकारी बोर्ड के चेयरमैन श्री रमन बहल ने दी।
उन्होंने बताया कि बोर्ड की ओर से इश्तिहार के माध्यम से पटवारी, जिलेदार, बुकिंग क्लर्क के पदों के लिए आवेदनों की माँग की गई थी। इन पदों के लिए लिखित परीक्षा 2 मई तारीख निश्चित की गई थी जोकि अब पंजाब सरकार की कोविड-19 की गाईडलाईन्स के मद्देनज़र स्थगित कर दी गई है।
श्री बहल ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए 19 अप्रैल 2021 को मीटिंग की जिसमे कोरोना महामारी की मौजूदा गंभीर स्थिति को कंट्रोल करने के लिए सरकार की तरफ से किये जा रहे प्रबंधों की समीक्षा की गई।
इस मीटिंग के दौरान लोक हित में लिए गए अन्यों फ़ैसलों के अलावा अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड की तरफ से इश्तिहार नंबर 01/2021 अधीन प्रकाशित की गई पटवारी, जिलेदार, बुकिंग क्लर्क के पदों की भर्ती के लिए तारीख़ 02/05/2021 को होने वाली लिखित परीक्षा स्थगित करने का फ़ैसला भी लिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments