Friday, April 19, 2024

क्या वाकई कमलनाथ छोड़ेंगे कांग्रेस का दामन ,या है ये बीजेपी की कोई साजिश ?

- Advertisement -

मध्यप्रदेश का सियासी माहौल काफी दिलचस्प मोड़ लेता जा रहा है और रोज कोई न कोई खबर वहां से आती ही रहती है। इनदिनों कमलनाथ के बीजेपी के साथ जुड़ने की बातों ने काफी तूल पकड़ रखा है, और काफी दिनों से ये अटकले लगाई जा रही है की जल्द ही कमलनाथ कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी का हाथ थाम सकते है ,जिसपर कांग्रेस ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और इन सब बातों को ख़ारिज करते हुए इसे bjp की साजिश बताई है।मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को खारिज करते हुए पार्टी छोड़कर जाने वालों पर सख्त बयान दिया है।

जितेंद्र सिंह ने कहा है कि जो भी कांग्रेस की रीति-नीति में विश्वास नहीं करता, उसके लिए दरवाजे खुले हुए हैं, वो पार्टी से जा सकता है और साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे नेता सिर्फ कांग्रेस पार्टी से ही नहीं बल्कि आम लोगों को भी धोखा दे रहे हैं.

बता दे की मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस तैयारी में जुटी हुई है. यात्रा की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस की बैठकें भी हो रही हैं. जिसमें कमलनाथ भी शामिल हो रहे हैं. कांग्रेस ने एक बार फिर कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरों को बीजेपी का साजिश करार दिया है.आपको बता दे की 2024 का लोकसभा चुनाव जल्द ही होने वाला है और देश में चारो तरफ चुनावी माहौल गरम होता जा रहा है, क्यूंकि देश में अभी सत्ता पक्ष में बीजेपी है और आये दिन ये सुनने में आता है की सब अपनी -अपनी पार्टी का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे है. कुछ दिन पहले ही इसका सबसे अच्छा उदहारण पेश किया था बिहार के मुख्यमंत्री
नितीश कुमार ने, जब उन्होंने बाकि पार्टी से खुद को दरकिनार करते हुए बीजेपी से हाथ मिलाया था। और उसके बाद हर तरफ उन्हें पल्टूराम कहा गया। खैर ये कोई नयी बात नहीं है राजनीती में ये सब काफी आम बात है और जिधर मिलेगा खीर ,उधर जाएगी भीड़ ये वाली कहावत राजनीती में काफी फिट बैठती है।अब यहाँ पर आगे ये देखना काफी दिचस्प होगा की कमलनाथ वाकई बीजेपी का दामन थामते है या कांग्रेस के साथ ही रहते है। ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे