Thursday, January 20, 2022
spot_imgspot_img
HomeGadgetगीकबेंच पर दिखा 50MP कैमरे वाला नया Realme फोन, अगले महीने होगा...

गीकबेंच पर दिखा 50MP कैमरे वाला नया Realme फोन, अगले महीने होगा लॉन्च

spot_img

रियलमी आजकल अपनी Realme 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन Realme 9i हो सकता है। कंपनी इसे जनवरी में मार्केट में लॉन्च कर सकती है। बीते कुछ दिनों में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कई लीक्स आ चुकी हैं और अब यह बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर भी लिस्ट हो गया है।

स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ आएगा फोन
गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार इस फोन का मॉडल नंबर RMX3491 है और इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ अड्रीनो 610 GPU ऑफर करने वाली है। स्नैपड्रैगन का यह प्रोसेसर इसी साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ था। गीकबेंच लिस्टिंग की मानें तो यह फोन 4जीबी रैम के साथ आएगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन का 6जीबी रैम वाला वेरियंट भी पेश कर सकती है।

ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड होगा फोन का ओएस
इंटरनल मेमरी की बात करें तो यह फोन 64जीबी और 128जीबी के स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इसका स्कोर 382 और मल्टी-कोर टेस्ट में इसका स्कोर 1556 रहा। ओएस की जहां तक बात है तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करेगा।

50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 
कुछ दिन पहले इस अपकमिंग स्मार्टफोन को अलीएक्सप्रेस पर देखा गया था। इस लिस्टिंग में फोन के कुछ खास फीचर और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई थी। लिस्टिंग के अनुसार फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.59 इंच का फुल एचडी+ LCD पैनल दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। 

मिलेगी 5000mAh की बैटरी
सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट के अलावा सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments