Home Crime गुरुग्राम में सुरंग बनाकर बैंक में घुसा चोर, फिर भी खाली हाथ...

गुरुग्राम में सुरंग बनाकर बैंक में घुसा चोर, फिर भी खाली हाथ लौटा, हरकत CCTV में कैद

Advertisements
Advertisements

दिल्ली से सटे गुरुग्राम जिले की एक बैंक में रात के समय कड़ी मशक्कत के बाद सुरंग बनाकर अंदर घुसे चोर को खाली हाथ ही लौटना पड़ गया। चोर की यह हरकत बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान और तलाश करने की कोशिश में जुट गई है।

दरअसल, सोहना नगर परिषद के गांव लाखूवास में केनरा बैंक की शाखा में चोरी करने के लिए पीछ के की दीवार के नीचे से सुरंग खोदकर एक चोर अंदर घुस गया। चोर ने चार से पांच फीट गहरी ओर पांच फीट लंबी सुरंग बनाई थी। सुरंग के रास्ते बैंक के अंदर घुसे चोर को बैंक में नकदी नहीं मिली और उसे खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा। 

गुरुवार सुबह बैंक खुलने पर ब्रांच मैनेजर और स्टाफ अंदर का नजारा देख हैरान भौचक्के रह गए। मैनेजर ने तुरंत अपने वरिष्ठ अधिकारियों और सिटी थाना पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी।

मैनेजर ने बताया कि बैंक अंदर एक सुरंग बनी हुई है। यह सुरंग रिकॉर्ड रूम तक आई है। मौके पर पहुंची पुलिस बैंक के सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेने के बाद आरोपी की पहचान करने में जुट गई है।

ब्रांच मैनेजर प्रतिका प्रकाश ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में एक चोर रिकॉर्ड रूम में घूमता हुआ नजर आ रहा है। गुरुवार की सुबह सवा तीन बजे के समय सुरंग के रास्ते वह बैंक के रिकॉर्ड रूम में घुसा था। हालांकि, चोर को वहां पर नकदी नहीं मिली और वह वापस लौट गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

WATCH LIVE TV :

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments