Monday, June 17, 2024

टीम इंडिया के साथ फिर जुड़े आश्विन, एक और खिलाड़ी हुआ रन आउट का शिकार

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

टीम इंडिया इस समय राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेल रही है। इस मैच के दूसरे दिन स्टार स्पिन गेंदबाज आर अश्विन मैच से बाहर हो गए थे। अश्विन पारिवारिक मेडिकल इमर्जेंसी की वजह से तीसरे टेस्ट से हट गए थे। लेकिन अब उनकी वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

अश्विन की वापसी पर बड़ा अपडेट
आर अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन राजकोट में भारतीय टीम में शामिल होने के लिए वापस आ रहे हैं। वह तीसरे दिन का खेल पूरी तरह से नहीं खेल पाए थे। बीसीसीआई ने अपडेट दिया है कि वह खेल के चौथे दिन ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे। चौथे दिन के खेल से पहले मेजबान प्रसारक से बात करते हुए कुलदीप यादव ने कहा है कि ऐश भाई वापस आ सकते हैं। ऐसे में अश्विन लंच तक राजकोट में हो सकते हैं। मैदान से पूरा दिन बाहर बिताने के बावजूद अश्विन जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी के लिए उपलब्ध होंगे।

91 पे टूटा गिल का दिल
भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला जा रहा है, और भारत इस वक्त मजबूत स्थिति में है और इस मुकाबले को जीतने के प्रवल दावेदार है। मुकाबले के चौथे दिन, पहले सेशन में भारतीय टीम अच्छी बल्लेबाजी कर रही थी कुलदीप और शुभमन गिल अच्छी लय में नजर आ रहे थे गिल धीरे-धीरे अपने शतक की ओर बढ़ रहे थे और तभी कुलदीप यादव ने शॉट खेला और शुभमन गिल भाग पड़े फिर कुलदीप ने मना किया शुभमन लौटे लेकिन तबतक देर हो चुकी थी और 91 के स्कोर पर रन आउट हुए शुभमन। इससे पहले इसी मैच में अपना पहला मैच खेल रहे सरफराज भी रन आउट का शिकार हुए थे। वंही इस सीरीज में जडेजा भी रन का शिकार बन चुके है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights