spot_imgspot_img
HomeNationalडायमंड किंग का ऐलान: हॉकी में सोना जीतीं बेटियां तो देंगे कार...

डायमंड किंग का ऐलान: हॉकी में सोना जीतीं बेटियां तो देंगे कार या घर…

spot_img

सूरत: डायमंड किंग सावजी ढोलकिया ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में गई महिला हॉकी टीम के लिए बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने ऐलान किया है कि अगर महिला टीम फाइनल (Women’s Hockey Final) जीतती है तो उन्हें नया घर या फिर कार उपहार के तौर पर उनकी कंपनी की तरफ से दी जाएगी.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि यदि वे फ़ाइनल मुक़ाबला जीतती हैं तो हरि कृष्णा ग्रुप उन महिला हॉकी खिलाड़ियो को 11 लाख रुपए का घर या एक नई कार प्रदान करेगा, जिन्हें वित्तीय सहायता की सख्त जरूरत है. हमारी लड़कियां टोक्यो ओलंपिक में हर कदम के साथ इतिहास रच रही हैं ।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, हरि कृष्णा ग्रुप ने यह भी फैसला किया है कि अगर टीम मेडल लेकर आती है तो जिनके पास घर है उन्हें पांच लाख की कार भेंट की जाएगी. हमारी लड़कियां टोक्यो में हर कदम के साथ इतिहास रच रही हैं. ऑस्ट्रेलिया को हराकर हम पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचे हैं.  

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में चार अगस्त को महिला हॉकी टीम फाइनल में जगह बनाने के इरादे से उतरेगी. टीम पहले ही इतिहास रच चुकी है और अब उसका लक्ष्य टोक्य ओलंपिक खेलों के सेमीफाइनल में अर्जेंटीना को हराकर अपनी उपलब्धियों को शिखर पर पहुंचाना होगा.

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments